India

दूसरे धर्म की लड़की से प्यार करने पर 34 साल के लड़के की हत्या, इस हालत में मिला शव…

karnataka-hindi-news-man-murder-over-interfaith-affair
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Karnataka Hindi News : कर्नाटक के सिंदगी तालुक के बालगानूर गांव में दूसरे धर्म की महिला के साथ संबंध रखने पर युवती के परिवार वालों ने एक 34 वर्षीय युवक का कथित तौर पर अपहरण किया और फिर उसका मर्डर कर दिया. ‘मेरे प्रेमी की जान खतरे में है. उसकी हत्या की जा सकती है. प्लीज उसे बचा लिजिए.’, यह कहते हुए कर्नाटक के विजयपुरा में शुक्रवार की सुबह रोती हुई महिला ने पुलिस कंट्रोल रूम में कॉल करके मदद मांगी थी. लेकिन उसके प्रेमी की जान नहीं बच पाई.

युवक का शव बाद में गांव के तालाब में मिला. कंट्रोल रूम में कॉल के तुरंत बाद महिला को उसकी सुरक्षा के लिए थाने लाया गया. युवक गुरुवार से लापता था और एक दिन बाद गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान केस में प्राइम विटनेस बोला- NCB ने खाली कागज पर जबरन कराए हस्ताक्षर

महिला के मामा और भाई को पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया है. पुलिस का कहना है कि दोनों ने रवि की हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है. पुलिस अधीक्षक एचडी आनंद ने बताया, “युवती के पिता और बड़े भाई लापता थे, इसलिए हमने उसके मामा और उसके छोटे भाई को हिरासत में लिया, जिन्होंने जुर्म कबूल कर लिया. उनकी सूचना के आधार पर रवि का शव गांव के एक तालाब में मिला.

24 साल की एक युवती के साथ रवि पिछले चार साल से रिलेशनशिप में था. पुलिस ने बताया कि युवती के माता-पिता ने रवि को रिश्ता खत्म करने की धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें -: 30₹ पेट्रोल देने की बात करने वाले रामदेव अब बोले- आर्थिक चुनौतियां हैं, सरकार भी चलानी है

गुरुवार को अपने गांव बालगनूर में किराने का सामान खरीदने निकला रवि घर नहीं लौटा. उसके परिवार ने जब तलाशी शुरू की तो पास के खेत में उसकी चप्पलें और कपड़े मिले. रवि का मोबाइल फोन स्विच ऑफ था. पुलिस ने कहा कि इस जघन्य अपराध में कितने लोग शामिल थे, इसका पता लगाने के लिए जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें -: यति नरसिंहानंद पर पुलिस कर रही गुंडा एक्ट में कार्रवाई की तैयारी, जानें पूरा मामला

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान ड्रग केस में गवाह बोला- वानखेड़े को 8 करोड़ देने की बात सुनी, NCB ने कही ये बात…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-