Entertainment

करीना कपूर ने बेटे के नाम पर हुए विवाद पर तोड़ी चुप्पी, ट्रोल्स को दिया ये जवाब…

kareena-kapoor-break-silence-on-jeh-name-controversy
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान ने अपने छोटे बेटे का नाम जहांगीर रखा है। इस बात का खुलासा उनकी हाल ही में रिलीज हुई किताब ‘प्रेग्नेंसी बाइबल’ में हुआ था। करीना कपूर ने किताब में बेटे का नाम साझा करते हुए उसकी एक तस्वीर भी शेयर की थी। इस नाम को लेकर करीना व सैफ सोशल मीडिया पर एक वर्ग के निशाने पर आ गए थे। हालांकि स्वरा भास्कर जैसे सितारों व कई सोशल मीडिया यूजर ने उनका समर्थन भी किया था। इस मामले पर अब करीना कपूर ने भी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यह बात ज्यादा जरूरी है कि मेरे बेटे का क्या नाम है।

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में करीना कपूर ने कहा, “हर स्थिति में बॉलीवुड सेलेब्रिटीज एक सॉफ्ट टार्गेट होते हैं। मैं बहुत ही सकारात्मक इंसान हूं और मैं हर जगह सकारात्मकता ही फैलाना चाहती हूं। कोविड जैसे समय में मैं ट्रोल्स के बारे में नहीं सोच सकती। हमारी जिंदगी में नकारात्मकता की कोई जगह ही नहीं है।

ये भी पढ़ें -: महेंद्र सिंह धोनी को दो हजार रुपए के लिए भेजा नोटिस, जानिये क्या है पूरा मामला

करीना कपूर ने इस बारे में बात करते हुए आगे कहा, “कोरोना वायरस महामारी हमें एक-दूसरे के नजदीक लेकर आई है। हमें एक-दूसरे के साथ खड़ा होना चाहिए और मुझे लगता है कि बाकी लोगों को भी ऐसा ही सोचना चाहिए। हम दो मासूम बच्चों के बारे में बात कर रहे हैं। हम जिंदगी में आगे भी खुश और सकारात्मक ही रहना चाहेंगे।

करीना कपूर ने इंटरव्यू में तंज कसते हुए कहा कि दुनिया में और भी बहुत कुछ हो रहा है और उनके बेटे के नाम की ओर अनुचित ध्यान दिया जा रहा है। करीना कपूर ने कहा, “हम अभी वैश्विक महामारी से गुजर रहे हैं। मुझे नहीं लगता कि सबसे ज्यादा जरूरी चीज यह है कि मेरा बेटा क्या कर रहा है, मेरे बेटे का नाम क्या है और मेरे बेटे के साथ क्या हो रहा है।

ये भी पढ़ें -: कंगना रनौत ने शेयर कीं अपनी ट्रांसपेरेंट तस्वीरें, लोगों ने ट्रोल करते हुवे कही ये बात

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान इससे पहले अपने बड़े बेटे तैमूर अली खान के नाम को लेकर भी ट्रोल्स के निशाने पर आ गए थे। हालांकि एक इंटरव्यू में सैफ अली खान ने बताया था कि वह बेटे का नाम बदलना चाहते थे, लेकिन करीना कपूर ने उन्हें ऐसा करने से साफ मना कर दिया था।

ये भी पढ़ें -: बॉलीवुड एक्टर बोले- कुछ बड़ा होने वाला है, BJP जानती है, चुनाव से पहले कुछ नहीं हुआ तो सफाया हो जाएगा

ये भी पढ़ें -: लार्ड्स टेस्ट के दूसरे दिन Red Cap पहने नजर आए  खिलाड़ी, जानिए इसके पीछे की वजह

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-