India

कानपुर बस हादसे मैं चौंकाने वाला खुलासा, चालक बोला- मुझे पीटा था, इसलिए गुस्से मैं…

Kanpur Road Accident
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kanpur Road Accident : कानपुर में छह जिंदगियों को खत्म करने वाले ई-बस चालक सतेंद्र सिंह यादव से पुलिस ने कई घंटे पूछताछ की। मंगलवार सुबह जेल जाने से पहले उसने कहा कि मैंने शराब पी रखी थी। कुछ लोगों ने मुझे पीटा था। इसलिए मेरे भीतर गुस्सा भर गया। गुस्से में ही बस चलाता रहा और रौंदकर निकल गया। मुझे समझ ही नहीं आया कि हो क्या रहा। आखिर में जब बस टकराकर रुकी तब समझ आया कि बहुत लोग कुचल गए हैं। इसलिए वहां से भाग गया।

दरअसल, सतेंद्र जब यात्रियों को लेकर रामादेवी से घंटाघर की तरफ रवाना हुआ था तभी वह भयंकर नशे में था। जब गलत तरीके से रफ्तार में बस चलाई तो यात्री उतर गए थे। इसी दौरान कुछ लोगों ने उसका पीछा कर बस रुकवाई और उसे पीटा था। जिसका वीडियो वायरल हुआ था। घटना के दस-पंद्रह मिनट बाद ही सतेंद्र ने बेकाबू बस से हादसा कर दिया।

यह भी पढ़ें -: तेलंगाना सीएम KCR का मोदी सरकार पर निशाना- BJP को बंगाल की खाड़ी में डुबा देना चाहिए….

पूछताछ में सतेंद्र बोला कि वह लगभग हर दिन शराब पीता था। कई बार उसने शराब के नशे में बस चलाई। तब कुछ ऐसा नहीं हुआ। उस रात शराब की मात्रा बहुत ज्यादा हो गई थी। इसलिए कुछ समझ नहीं आ रहा था। चूंकि ड्यूटी करनी थी इसलिए बस लेकर चला गया। बस में ही बैठक कर उसने कई बार शराब पी थी।

कंडक्टर आलोक सतेंद्र के शराब पीने का लगातार विरोध करता था। मगर उसकी न तो सतेंद्र सुनता था और न ही जिम्मेदार अफसर व कर्मचारी। मजबूरी में वह सतेंद्र के साथ काम करता रहा। यही वजह है कि उस रात यात्रियों के साथ आलोक भी बस से उतर गया था. आपको बता दें कि कानपुर में घंटाघर चौराहे से टाटमिल की तरफ जाने वाली एक ई-बस ने रविवार रात आधा दर्जन वाहनों में टक्कर मारते हुए 15 लोगों को चपेट में ले लिया था।

यह भी पढ़ें -: बुजुर्ग महिला से हुई 17 लाख की लूट, बेटे औऱ बहू ही निकले मास्टरमाइंड…

इसमें छह लोगों की मौत हो गई थी। घायलों में कई की हालत गंभीर है। हादसे में मोहम्मद अरसलान (21), सुनील उर्फ ट्विंकल सोनकर (30), शुभम सोनकर (24), रमेश कुमार यादव (46), अजीत कुमार (62) व कैलाश (48) की मौत हो गई थी।

रेलबाजार पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर चालक सतेंद्र सिंह यादव पर हत्या, हत्या का प्रयास, लापरवाही से गाड़ी चलाने समेत अन्य गंभीर धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। सतेंद्र सिंह मूलरूप से कानपुर देहात के गजनेर थाना क्षेत्र स्थित रघुनाथपुर गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें -: योगी का अखिलेश औऱ जयंत चौधरी की जोड़ी पर निशाना, बोले- दो लड़कों की ये जोड़ी…

यह भी पढ़ें -: गिरिराज सिंह बोले- गंगाजल की शपथ लेकर कृष्ण जन्मभूमि पर मंदिर बनाने का ऐलान करें अखिलेश

सोर्स – amarujala.com. Kanpur Road Accident


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-