Politics

लाठीचार्ज से भड़के पूर्व IAS,बोले- योगी जी की पुलिस ‘परिवार स्वरूप’ जनता का आदर करती हुई

kanpur-police-lathicarge-on-father-ex-ias-surya-pratap-singh-angry-on-cm-yogi-adityanath
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Surya Pratap Singh On Kanpur Lathicarge : कानपुर से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसे लेकर यूपी पुलिस व सीएम योगी आदित्यनाथ एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। वीडियो कानपुर देहात से जुड़ा है, जिसमें एक पुलिसकर्मी गोद में बेटी लिए शख्स को बुरी तरह से पीटता नजर आया। वीडियो में जहां बच्ची रोती नजर आई तो वहीं शख्स कहता सुनाई दिया, “साहब मत मारिए, बच्चे को लग जाएगा।” इस वीडियो को लेकर अब वरुण गांधी, पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह व विनोद कापरी जैसे दिग्गजों ने यूपी सरकार व पुलिस प्रशासन पर नाराजगी जाहिर की है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल से कानपुर देहात में हुई लाठीचार्ज का वीडियो साझा किया और लिखा, “योगी जी की पुलिस उनके ‘परिवार स्वरूप’ जनता का आदर एवं सत्कार करती हुई।” फिल्म निर्माता विनोद कापरी ने लिखा, “कुछ तस्वीरें यकीन से परे होती हैं, लेकिन आदित्यनाथ के राज में यूपी में कुछ भी हो सकता है।

यह भी पढ़ें -: दहेज में 20 लाख औऱ फॉर्च्यूनर गाड़ी मांगने वाले दूल्हे ने माँगी माफ़ी, कही ये बात…

पीलीभीत सांसद वरुण गांधी ने कानपुर देहात में हुई लाठीचार्ज को लेकर प्रशासन पर जमकर हमला बोला। उन्होंने लिखा, “सशक्त कानून व्यवस्था वो है, जहां कमजोर से कमजोर व्यक्ति को न्याय मिल सके। यह नहीं कि न्याय मांगने वालों को न्याय के स्थान पर इस बर्बरता का सामना करना पड़े, यह बहुत कष्टदायक है।

वरुण गांधी ने अपने ट्वीट में सरकार पर तंज कसते हुए आगे लिखा, “भयभीत समाज कानून के राज का उदाहरण नहीं है। सशक्त कानून व्यवस्था वो हैं जहां कानून का भय हो, पुलिस का नहीं।” पत्रकार पुनीत कुमार सिंह ने लिखा, “कानपुर के जाहिल दरोगा को देखिए, बच्ची हाथ में है और पिता के ऊपर लाठी भांज रहा है। पिता चिल्ला रहा है कि बच्ची को लग जाएगी, लेकिन दरोगा जी पर कोई असर नहीं पड़ रहा।

यह भी पढ़ें -: रवि शास्त्री बोले- पूरी कोशिश की गई कि मैं टीम इंडिया का कोच ना बन सकूं, पढ़ें विस्तार से…

कांग्रेस नेता श्रीनिवास बीवी ने भी कानपुर देहात के इस वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसने का कोई मौका नहीं छोड़ा। श्रीनिवास बीवी ने लिखा, “योगी जी, इस मासूम की चीखें आपको सोने कैसे दे रही हैं?” अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा, “कल्पना कीजिए ये किस प्रदेश की ‘उत्तम’ तस्वीरें हो सकती हैं?

कांग्रेस विधायक चुन्नी लाल साहू ने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, “मेरे लिए प्रदेश की 25 करोड़ जनता ही मेरा परिवार है- योगी आदित्यनाथ। और उनको कुटवाना मेरा अधिकार है?” बता दें कि लाठीचार्ज करने वाले पुलिसकर्मियों के खिलाफ खुद यूपी पुलिस ने भी कार्रवाई करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ें -: जनरल बिपिन रावत के हेलीकॉप्टर क्रैश पर बोले संजय राउत- संदेह पैदा करती है ऐसी दुर्घटना

यह भी पढ़ें -: दीपक चौरसिया का लड़खड़ाती ज़बान मैं वीडियो वायरल, लोग कर रहे है तरह-तरह की बातें

सोर्स – jansatta.com.  Surya Pratap Singh On Kanpur Lathicarge


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-