Entertainment

तालिबानियों पर पोस्ट के बाद कंगना रनौत का इंस्टाग्राम अकाउंट हैक, कंगना ने कही ये बात…

kangana-ranaut-shares-her-glamorous-pictures-in-white-corset-bralette
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कंगना रनौत बॉलीवुड की एक ऐसी अभिनेत्री हैं, जो हर वक्त चर्चा में रहती हैं. ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में बताया है कि बीती रात उनका इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया था. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट डाला है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि उन्हें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में संदिग्ध गतिविधि देखने को मिली, जिसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम के लोगों को कॉल किया और तब जाकर वे इसे चला पाईं. एक्ट्रेस के मुताबिक, तालिबानियों पर पोस्ट करने के बाद उनका अकाउंट हैक हो गया था.

कंगना रनौत ने अपनी पोस्ट में लिखा है, “बीती रात मुझे इंस्टाग्राम अलर्ट आया कि किसी ने चाइना से मेरा अकाउंट हैक करने की कोशिश की है. अलर्ट अचानक चला गया और आज सुबह तालिबान के बारे में मेरी सभी स्टोरीज गायब थीं. मेरा अकाउंट बंद हो गया था.

ये भी पढ़ें -: पश्चिमी देशों पर लानत है.., तालिबान का नाम ले भड़के जावेद अख़्तर तो लोग करने लगे ऐसे कमेंट

इंस्टाग्राम के लोगों को कॉल करने पर मुझे इसका एक्सेस मिल पाया, लेकिन मैं जैसे ही कुछ लिखने की कोशिश कर रही हूं बार-बार अकाउंट से लॉग आउट हो जा रही हूं. इस स्टोरी को लिखने के लिए मुझे अपनी बहन का फोन लेना पड़ा, क्योंकि उसके फोन में भी मेरा अकाउंट खुला रहता है. यह बहुत बड़ा अंतर्राष्ट्रीय षड्यंत्र है”.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

ये भी पढ़ें -: पेगासस मामले मैं सुप्रीम कोर्ट का केंद्र सरकार को नोटिस, पूछा- जांच होगी या नहीं?

गौरतलब है कि बीते मार्च में कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट भी ट्विटर द्वारा हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया था. इस बैन के बाद कंगना ने कहा था कि वे अब इंस्टाग्राम से भी बैन होने का इंतजार कर रही हैं. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा होता है तो यह उनके लिए बैज ऑफ ऑनर होगा.

ये भी पढ़ें -: अफगानिस्तान में तालिबान राज से क्रिकेट को नहीं होगा कोई नुकसान, ACB के सीईओ ने कही यह बात

ये भी पढ़ें -: ‘NHAI के अफसर को थप्पड़ मारो, 1 लाख ले जाओ’, ऐलान करने वाले MLA पर FIR

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-