Entertainment

वीर दास की कविता पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- ये आतंकवाद से कम नहीं

kangana-ranaut-takes-a-dig-at-vir-das-video-i-come-from-two-indias
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kangana Ranaut On Vir Das : कॉमेडियन और एक्टर वीर दास (Vir Das) एक बार फिर सुर्खियों में हैं, वह भी अपने हालिया वीडियो के कारण. भारत में ‘दिन में औरतों की पूचा और रात में गैंगरेप’ वाले वीडियो के चलते वीर दास (Vir Das Latest Video) सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी वीर दास के वीडियो पर टिप्पणी करते हुए इसे सॉफ्ट आतंकवाद करार दे दिया है और साथ ही एक्टर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

वीर दास के वीडियो को लेकर कंगना रनौत ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर लंबा-चौड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कंगना रनौत ने वीर दास के वीडियो की आतंकवाद से तुलना कर दी है. यही नहीं, उन्होंने एक्टर को एक ऐसा ‘घटिया आदमी’ बताया है, जो किसी काम में अच्छा नहीं है.

यह भी पढ़ें -: फ्रीडम फाइटर समिति की अध्यक्ष बोली- आजादी न होती तो कंगना उठाती अंग्रेजों के घोड़ों की लीद

अपने पोस्ट में कंगना लिखती हैं- ‘जब आप सभी भारतीय पुरुषों को सामूहिक बलात्कारी के रूप में सामान्यीकृत करते हैं तो यह दुनिया भर में भारतीयों के खिलाफ नस्लवाद और बदमाशी को बढ़ावा देता है. बंगाल के अकाल के बाद चर्चिल ने प्रसिद्ध रूप से कहा ‘ये भारतीय खरगोशों की तरह प्रजनन करते हैं, वे इस तरह मरने के लिए बाध्य हैं.’ उन्होंने इस तरह की भूख से लाखों की मौत के लिए भारतीयों को दोषी ठहराया. पूरी जाति को टारगेट करने वाला ऐसा रचनात्मक कार्य सॉफ्ट टेररिज्म है. ऐसे अपराधियों @Virdas के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होनी चाहिए.

वहीं वीर दास का एक पुराना ट्वीट शेयर करते हुए कंगना लिखती हैं- ‘एक घटिया आदमी का उदाहरण, जो किसी भी चीज के लिए अच्छा नहीं है. इसलिए वह अपने जैसे खौफनाक लोगों को अपना घटियापन बेचता है.’ दरअसल, सोमवार को ही वीर दास ने यूट्यूब पर अपनी कविता ‘आई कम फ्रॉम टू इंडियाज’ नाम का एक वीडियो शेयर किया है.

यह भी पढ़ें -: पहले अल्ताफ अब जितेन्द्र की मौत, सवालों के घेरे में यूपी पुलिस

इस वीडियो में वीर दास ने भारत के दोगला होने की बात कही थी. इस वीडियो में उन्होंने दोहरेपन का आरोप लगाते हुए यह भी कहा था कि ‘भारत में लोग दिन में औरतों की पूजा और फिर रात में उन्हीं के साथ गैंगरेप करते हैं.’ अब अपने इसी वीडियो को लेकर वीर दास ट्रोल्स के निशाने पर हैं. लोग सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो शेयर करते हुए उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: प्रदूषण पर केंद्र औऱ राज्य सरकारों को SC की फटकार- आग कैसे बुझाएं, बाल्टी कैसे उठाएं सब हम बताएं…?

यह भी पढ़ें -: MBBS डॉक्टर का गोबर खाते VIDEO वायरल, कहा- कम होता है रेडिएशन का असर

यह भी पढ़ें -: महिला SHO ने 10 लाख लेकर तस्कर छोड़ा, रिश्वत लेने और बस में बिठाकर भगाने तक के फुटेज मिले 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

सोर्स – hindi.news18.com.  Kangana Ranaut On Vir Das


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-