Entertainment

कंगना रनौत को कोर्ट की फटकार, कहा- आप सिलेब्रिटी हैं, पर न भूलें कि एक केस में आरोपी भी हैं

kangana-ranaut-sought-permanent-exemption-from-appearance-metropolitan-magistrate-rr-khan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जावेद अख्तर (Javed Akhtar) मानहानि केस में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इस बार कोर्ट से फटकार मिली है। अंधेरी मेट्रोपॉलिटन मैजिस्ट्रेट आर.आर. खान ने इस केस में कंगना की उस याचिका को खारिज कर दिया जिसमें उन्होंने कोर्ट में पेशी से स्थाई छूट की मांग की थी।

मुंबई कोर्ट ने मंगलवार को कहा है कि कंगना भले ही एक व्यस्त सिलेब्रिटी क्यों न हों, लेकिन वह एक केस में आरोपी हैं यह बात उन्हें नहीं भूलनी चाहिए। पीटीआई की रिपोर्ट के हवाले से बताया गया है कि इस ऑर्डर में कहा गया है, ‘आरोपी इस केस की सुनवाई के लिए अपनी शर्तों को अपनी पसंद के हिसाब से तय कर रहा है। आरोपी अधिकार के रूप में स्थाई छूट का दावा नहीं कर सकता। आरोपी को कानून की तय प्रक्रिया और उसकी जमानत बॉन्ड के नियमों और शर्तों का पालन करना होगा।

ये भी पढ़ें -: मुकेश सहनी की पार्टी को झटका, VIP के तीनों विधायक BJP में हुए शामिल

मैजिस्ट्रेट खान ने कहा, ‘आज तक, कोर्ट ने बिना कोई जुर्माना लगाए उन तारीखों (उन्होंने पिछली सुनवाई के लिए मांगी थी) के लिए छूट की उनकी याचिकाओं को मंजूरी दी है। बता दें कि जावेद अख्तर ने नवंबर 2020 में कोर्ट में शिकायत दर्ज की थी, जिसमें दावा किया गया था कि कंगना ने एक टेलिविजन इंटरव्यू में उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिया, जिससे उनकी प्रतिष्ठा धूमिल हुई।

kangana-ranaut-sought-permanent-exemption-from-appearance-metropolitan-magistrate-rr-khan

ये भी पढ़ें -: कोर्ट ने सलमान खान को भेजा समन, जानें क्या है मामला..

बताया जाता है कि कंगना रनौत ने यह कहते हुए कोर्ट में पेश होने से स्थायी छूट मांगी थी कि वह हिंदी फिल्म जगत की टॉप ऐक्ट्रेसेस में से एक हैं और उन्हें वर्क कमिटमेंट्स के लिए देश के अलग-अलग जगहों और इंटरनैशनल जगहों पर यात्रा करनी होती है।

ये भी पढ़ें -: KRK ने सलमान खान पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- मुझे जान से मारने के लिए दी है सुपारी

ये भी पढ़ें -: बीरभूम की घटना पर ओवैसी का ममता बनर्जी पर तंज- कलम की जगह मुसलमानों के हाथों में…

ये भी पढ़ें -: देशभर में फिर बंद हो सकते हैं रिलायंस के पेट्रोल पंप, जानिए क्या है कारण

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-