Entertainment

कंगना रनौत ने शेयर कीं अपनी ट्रांसपेरेंट तस्वीरें, लोगों ने ट्रोल करते हुवे कही ये बात

kangana-ranaut-shares-her-glamorous-pictures-in-white-corset-bralette
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया पर भी खूब ऐक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की बेबाक बयानी के साथ ही उनकी तस्वीरें और वीडियोज भी खूब पसंद किए जाते हैं। अब कंगना ने इंस्टाग्राम पर अपनी सुपर ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों के लोग काफी पसंद कर रहे हैं मगर कुछ लोगों को कंगना का यह ग्लैमरस अंदाज अखर भी रहा है।

कंगना बुडापेस्ट में अपनी आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग कर रही थीं। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और इसकी रैपअप पार्टी से पहले कंगना ने ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कंगना वाइट कोर्सेट ब्रालेट और पैंट्स में नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें -: स्वरा भास्कर के पोस्ट पर ट्रोल बोला- बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी, स्वरा ने दिया ये जवाब

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने अपनी इन ग्लैमरस तस्वीरों को शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर गालिब का एक शेर भी लिखा है। कंगना ने लिखा, ‘मोहब्बत में नहीं है फर्क जीने और मरने का, उसी को देख कर जीते हैं जिस काफिर पे दम निकले। वैसे तो कंगना की इन तस्वीरों को काफी लोग पसंद कर रहे हैं मगर कुछ फैन्स को कंगना का यह ग्लैमरस अंदाज रास नहीं आया है। एक यूजर ने तस्वीर के कॉमेंट में लिखा, ‘आपसे ये उम्मीद नहीं थी कंगना, इतने वाहियात कपड़े यार।

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव बने सलमान और पृथ्वी शॉ बने आमिर, गर्लफ्रेंड ने कही ये बात…

एक अन्य यूजर ने कॉमेंट बॉक्स में लिखा, ‘ओह देसी संस्कार पर ज्ञान तुम ही पेलती थी ना।’ कंगना के एक और फैन ने लिखा, ‘जब आपने अपनी इमेज एक सभ्य महिला सनातन को मानने वाली बनाई है तो फिर ये सब क्या है? दो चेहरे किसी के भी खराब होते हैं।

‘धाकड़’ में कंगना रनौत एजेंट अग्नि के किरदार में नजर आएंगी। कंगना के अलावा इसमें अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता मुख्य किरदारों में हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना जल्द ही ‘थलाइवी’ और ‘तेजस’ जैसी फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं।

ये भी पढ़ें -: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एलान- इसी साल निजी हाथों में जाएंगी ये 5 सरकारी कंपनियां

ये भी पढ़ें -: ‘सिर्फ 11 मिनट तक हुआ रेप’, कहकर घटा दी आरोपी की सजा, जज के खिलाफ प्रदर्शन

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-