Entertainment

कंगना रनौत ने ‘अग्निपथ’ का विरोध करने वालों को  ड्रग्स का शिकार बताते हुवे कह दी ये बात…

kangana-ranaut-says-youth-protesting-against-agnipath-scheme-are-destroying-in-drugs
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पिछले दिनों केंद्र सरकार ने सेना में 4 साल के लिए युवाओं को भर्ती करने की ‘अग्निपथ’ स्कीम शुरू की है। इस योजना की घोषणा होने के बाद देशभर में युवा सरकार के फैसले के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इस विरोध प्रदर्शन में काफी हिंसा, पत्थरबाजी तो की ही गई है, साथ ही कई ट्रेनों को आग भी लगा दी गई है। इसके बाद लोग अलग-अलग तरह से इस मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रया दे रहे हैं। इस बीच हमेशा बीजेपी सरकार के सपोर्ट में बोलने वाली बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत ने इस योजना का बचाव किया है।

कंगना ने अग्निपथ स्कीम के अंतर्गत सेना में भर्ती के फैसले के लिए सरकार की तारीफ करते हुए उसका समर्थन किया है। Kangana Ranaut ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर करते हुए लिखा…

ये भी पढ़ें -: मेजर जनरल जेपी सिंह बोले- 4 साल की नौकरी में 1 साल की छुट्टी, ढाई साल की ट्रेनिंग में ये क्या सीख लेंगे

‘इजरायल जैसे कई देशों ने अपने युवाओं के लिए आर्मी ट्रेनिंग को जरूरी बनाया हुआ है, हर कोई कुछ साल आर्मी को देता है ताकि वे अनुशासन, राष्ट्रवाद और अपनी देश की सीमाओं को बचाने जैसे जिंदगी के महत्वपूर्ण मूल्यों को समझ सकें। अग्निपथ स्कीम के उद्देश्य केवल करियर बनाने, रोजगार पाने या पैसा कमाने से कहीं गहरे हैं।

कंगना ने केंद्र सरकार की Agnipath Scheme की तुलना गुरुकुल पद्धति से करते हुए आगे लिखा, ‘पुराने समय पर हर कोई गुरुकुल जाता था, यह बिल्कुल वैसा ही है और इसके लिए पैसा भी दिया जाएगा। चौंकाने वाला है कि इतनी बड़ी संख्या में युवा ड्रग्स और पबजी से बर्बाद हैं और उन्हें इन सुधारों की जरूरत है। मैं इस पहले के लिए सरकार की सराहना करती हूं।

ये भी पढ़ें -: विजयवर्गीय बोले- BJP ऑफिस में सिक्योरिटी में अग्निवीर को प्राथमिकता दूंगा, लोग बोले- अपने बेटे को रख ले…

वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत पिछली बार अपनी फिल्म ‘धाकड़’ में नजर आई थीं जो बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही है। अब कंगना फिल्म ‘तेजस’ में नजर आएंगी जिसमें वह फाइटर पायलट का किरदार निभा रही हैं। इसके अलावा अब वह अपनी अगली फिल्म ‘इमर्जेंसी’ की शूटिंग भी शुरू कर चुकी हैं जिसमें वह भारत की पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाने वाली हैं।

इसके अलावा कंगना अपने प्रॉडक्शन हाउस के बैनर तले फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’ भी प्रड्यूस कर रही हैं जिसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं।

ये भी पढ़ें -: Akshay Kumar ने दिया ऐसा बयान कि होने लगी Kangana Ranaut से तुलना, पढ़ें विस्तार से…

ये भी पढ़ें -: कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर आया वरुण गांधी का बयान, बोले- सैनिकों को सिक्योरिटी गार्ड बनाने…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-