Politics

कंगना रनौत ‘कृषि कानूनों’ को वापस लिए जाने पर भड़की, अब इंदिरा गांधी को लेकर कही ये बात

kangana-ranaut-reacts-on-farm-law-withdrawn-remembers-indira-gandhi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kangana Ranaut On Farm Law : बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) उन बॉलीवुड सेलेब्स में से हैं, जो किसी भी मुद्दे पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखती हैं. अपने इसी अंदाज के चलते अक्सर कंगना विवादों में भी घिर जाती हैं. बीते दिनों अलग-अलग मुद्दों के चलते अभिनेत्री विवादों में रहीं. अब, उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के तीनों कृषि कानूनों (Farm Law) के वापस लिए जाने पर भी कंगना रनौत ने प्रतिक्रिया दी है. कंगना का मानना है कि सरकार इस बिल को वापस लेकर गलत का साथ दे रही है.

अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कंगना रनौत ने कृषि कानूनों के वापस लिए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा- ‘अगर धर्म बुराई पर जीत प्राप्त करता ह तो वह उसे बेअसर कर देता है. लेकिन, जब बुराई धर्म पर विजय प्राप्त करती है तो वह भी बुराई बन जाती है. गलत का साथ देना आपको भी गलत ही बन देता है.

यह भी पढ़ें -: हिंदू महासभा ने कार्यालय से हटाई PM मोदी की तस्वीर, कहा- जो अपनी बातों से पलटे…

कंगना रनौत ने ये बात एक ट्वीट के जवाब में लिखा था. जिसमें पीएम मोदी की मंशा को अच्छा बताया गया है. इसमें लिखा है- ‘पीएम मोदी की मंशा अच्छी है. वह पग का बहुत सम्मान करते हैं. लेकिन, जो ताकतें जमीन पर विरोध कर रही थीं वे इसे अपनी ताकत के आगे आत्मसमर्पण के तौर पर देखेंगी. इतिहास इस बात को प्रमाणित करता है कि जुझारू लोगों की गलत मांगों को पूरा करना केवल और अधिक आक्रमकता को प्रोत्साहित करता है.

वहीं एक अन्य पोस्ट में कंगना रनौत ने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के तारीफों के पुल बांधे हैं. कंगना अपनी पोस्ट में लिखती हैं- ‘खालिस्तानी आतंकवादी आज भले ही सरकार का हाथ मरोड़ रहे हों, लेकिन एक महिला को नहीं भूलना चाहिए एकमात्र महिला प्रधानमंत्री ने इनको अपनी जूती के नीचे क्रश किया था. उन्होंने उन्हें अपने जीवन की कीमत पर मच्छरों की तरह मसल कर रख दिया, लेकिन देश के टुकड़े नहीं होने दिए.

यह भी पढ़ें -: आर्यन खान को बड़ी राहत, कोर्ट ने कहा- आपराधिक साजिश के कोई सबूत नहीं

कंगना आगे लिखती हैं- ‘यहां तक कि उनकी मौत के दशकों बाद भी, आज भी उनके नाम से कांपते हैं ये. इनको वैसा ही गुरु चाहिए. खालिस्तानी आंदोलन के उदय के साथ उनकी कहानी पहले से कहीं अधिक प्रासंगिक है. बहुत जल्दी आपके लिए लेकर आ रहे हैं #Emergency.

यह भी पढ़ें -: PM मोदी पर राकेश टिकैत का तंज- इतने मीठे… शहद भी फेल कर दिया… हलवाई को ततैया भी नहीं काटता…

यह भी पढ़ें -: राजस्थान के राज्यपाल बोले- अभी समय अनुकूल नहीं, दोबारा लाया जा सकता है कृषि बिल

सोर्स – hindi.news18.com.  Kangana Ranaut On Farm Law


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-