India

कंगना रनौत को मानहानि केस में नोटिस, बठिंडा कोर्ट में पेश होने का आदेश

kangana-ranaut-statement-bihar-congress-leaders-complain-against-her-in-patna-sk-puri-police-station
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड अभिनेत्रा कंगना रनौत नई मुश्किलों में घिरती नजर आ रही हैं. मानहानि के मामले में उनको नोटिस जारी हुआ है. बठिंडा की एक अदालत ने उनको 19 अप्रैल को अदालत में पेश होने के निर्देश दिये हैं. दरअसल बठिंडा के बहादुरगढ़ जंडिया की एक वर्षीय बुजुर्ग महिला महिंदर कौर पर मानहानि का केस दायर किया था.

वकील के मुताबिक कंगना रनौत को 19 अप्रैल को बठिंडा की मानयोग कोर्ट में पेश होना होगा अगर वह पेश नहीं होती हैं तो उनका गिरफ्तारी वारंट भी जारी हो सकता है.कंगना ने इस बुजुर्ग महिला पर 100 रुपए के लिए किसान आंदोलन में शामिल होकर प्रदर्शन करने का आरोप लगाया था.

ये भी पढ़ें – राकेश टिकैत बोले- BJP सत्ता में फिर से आई तो बनाया जाएगा दंगा मंत्री, नागपुर से ऑर्डर आ चुके हैं

इस महिला के वकील ने बताया कि इस मामले में 4 जनवरी 2021 को वाद दायर किया गया था. जिसकी सुनवाई करीब 13 महीने चली है. अब कोर्ट ने कंगना को समन जारी कर दिया है. जिसमें उनको न्यायलय के समक्ष उपस्थित होने का आदेश दिया गया है.

अपनी शिकायत में कौर ने कहा कि कंगना ने एक महिला के साथ उनकी तुलना करते हुए एक ट्वीट में उनपर झूठे आरोप लगाए और टिप्पणी की. कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि यह वही दादी हैं जो शाहीन बाग में एंटी CAA प्रोटेस्ट में थी. उन्होंने कहा कि इस तरह की टिप्पणी का उपयोग करके अभिनेत्री ने उनकी प्रतिष्ठा को कम करने का काम किया है.

ये भी पढ़ें – पंजाब में सोनू सूद पर FIR दर्ज, जानें क्या है पूरा मामला…

कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि ये तो वही दादी हैं, जिसे टाइम मैगजीन ने पॉवरफुल इंडियन बताया था. ये 100 रुपए में उपलब्ध हो जाती हैं. पाकिस्तानी पत्रकारों ने शर्मनाक तरीके से भारत के इंटरनेशनल पीआर को हाईजैक कर लिया है.’उनके इस ट्वीट को फेक बताकर उनकी आलोचना की गई तो बाद में कंगना ने यह ट्वीट डिलीट कर दिया था. बता दें कि मोहिंदर कौर पंजाब के बठिंडा की रहने वाली हैं.

ये भी पढ़ें – गौ हत्या के विरोध में नेशनल हाईवे जाम करने जा रहे थे मिर्ची बाबा, अज्ञात बदमाशों ने की मारपीट

ये भी पढ़ें – वरुण गांधी का केंद्र सरकार पर निशाना- बैंक और रेलवे का निजीकरण 5 लाख कर्मचारियों को…

ये भी पढ़ें – योगी की सभा से पहले गुस्साए किसानों ने मैदान में छोड़ दिए सांड और बैल, बोले- CM को भी तो पता चले…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-