Entertainment

कंगना रनौत की ‘धाकड़’ का बजट था 85 करोड़ लेकिन कमाए सिर्फ 2.58 करोड़ रुपये, इतने का हुवा नुकसान

kangana-ranaut-dhaakad-biggest-disaster-film
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kangana Ranaut Dhaakad: बॉलीवुड की मशहूर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ (Dhaakad) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुई है. एक्शन से भरपूर यह फिल्म किसी भी माध्यम से दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं हो सकी है. जिसकी बदौलत कंगना (Kangana Ranaut) की ‘धाकड़’ मात्र 2.58 करोड़ रुपये ही कमा सकी और उनके करियर की सबसे खराब फिल्म बन गई. 85 करोड़ के बडे़ बजट में बनी ‘धाकड़’ से फिल्म मेकर्स को काफी नुकसान हुआ है.

कंगना रनौत स्टारर धाकड़ फिल्म से फैन्स को काफी ज्यादा उम्मीदें थी. लेकिन यह फिल्म उनकी उम्मीदों पर खरी उतरने में नाकाम रही. कंगना की धाकड़ बॉक्स ऑफिस पर इस साल की सबसे खराब प्रदर्शन करने वाली फिल्मों की सूची में शामिल हो गई है.

ये भी पढ़ें -: गौतम गंभीर के ट्वीट पर भड़कीं बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर, सुना डाली खरी खोटी

इस फिल्म की नाकामयाबी से मेकर्स को तगड़ा झटका लगा है. दरअसल 85 करोड़ रुपये की मोटी लागत से बनी धाकड़ महज़ 2.58 करोड़ की कमाई कर सकी. जिसके आधार पर इस फिल्म के मेकर्स को 78 करोड़ का बड़ा नुकसान हुआ है. इस वजह से धाकड़ के निर्माता को काफी घाटा झेलना पड़ा है.

kangana-ranaut-dhaakad-biggest-disaster-film

ये भी पढ़ें -: सेना की अग्निपथ स्कीम का विरोध, बक्सर में ट्रेन पर पथराव, मुजफ्फरपुर में सड़क जाम

हालांकि अभी कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ के ओटीटी राइट्स बिकने बाकी हैं. लेकिन सिनेमाघरों में खासा प्रभाव नहीं छोड़ने वाली इस फिल्म को ओटीटी पर शायद ही कुछ अच्छा रिस्पॉन्स मिले.

कंगना रनौत और अर्जुन रामपाल जैसे दिग्गजों से सजी धाकड़ को एक्टर कार्तिक आर्यन की भुल भूलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2) से कड़ी टक्कर मिली. आलम यह रहा कि 200 करोड़ की कमाई करने वाली भूल भुलैया 2 की आंधी में कहीं न कहीं कंगना की धाकड़ हवा में उड़ गई.

ये भी पढ़ें -: सिखों पर किरण बेदी ने कह दी ऐसी बात कि मांगनी पड़ी माफ़ी, जानें क्या था मामला…

ये भी पढ़ें -: जामा मस्जिद पर हुए प्रदर्शन को लेकर 72 साल का बुजुर्ग गिफ्तार, लगा है ये आरोप…

सोर्स – abplive.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-