Entertainment

मजाक उड़ने के बाद कंगना रनौत ने डिलीट किए कतर एयरवेज के बॉयकॉट वाले पोस्‍ट

kangana-ranaut-delete-post-qatar-airways
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने पॉलिटिकल कॉमेंट्स के कारण ज्यादा सुर्खियों में रहती हैं। हाल में कंगना रनौत ने बीजेपी प्रवक्ता नूपुर शर्मा का सपोर्ट किया था जिनकी पैगंबर मोहम्मद पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणी के लिए पूरी दुनिया में आलोचना की जा रही है। इस मुद्दे पर कतर ने भारत से सख्त ऐतराज जताया था।

इसके बाद कंगना ने बुधवार को सोशल मीडिया पर एक मजाकिया वीडियो पर कतर एयरवेज के सीईओ (Qatar Airways CEO) अकबर अल बकर की आलोचना की। हालांकि जब उन्हें पता चला कि वीडियो मजाकिया था तो उन्होंने इस पोस्ट डिलीट कर दिया। कंगना ने एक सोशल मीडिया के एक मजाकिया वीडियो के स्क्रीनशॉट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया। इस वीडियो में कतर एयरवेज के सीईओ एक ट्विटर यूजर वासुदेव का मजाक उड़ाते नजर आ रहे हैं जो कतर एयरलाइंस के बॉयकॉट की मांग कर रहा है।

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे बोले- नुपूर शर्मा का बयान निंदनीय, BJP ने गुनाह किया तो देश क्यों माफी मांगे

वीडियो के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए कंगना ने लिखा, ‘इस मूर्ख व्यक्ति को एक गरीब आदमी का मजाक उड़ाते हुए बिल्कुल भी शर्म नहीं आ रही है। वासुदेव भले ही गरीब हो और आपके जैसे अमीर आदमी के लिए कोई अहमियत नहीं रखता हो लेकिन उसको भी अपने दुख और गुस्से का इजहार करने का अधिकार है चाहे वह किसी भी बारे में हो। याद रखें, इस दुनिया के बाद भी एक दुनिया है जहां हम सभी बराबर हैं।

कंगना ने इसके बाद एक और स्टोरी शेयर की और उसमें लिखा, ‘एक गरीब आदमी का मजाक उड़ाने वाले सभी तथाकथित भारतीय याद रखें कि वे इस अधिक जनसंख्या वाले देश पर बोझ क्यों हैं।’ ये दोनों स्टोरी कंगना के पेज पर 2 घंटे से ज्यादा लगी रहीं। इसके बाद सोशल मीडिया पर कंगना का जमकर मजाक उड़ाया जाने लगा। इसके बाद कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट से इन दोनों स्टोरीज को डिलीट कर दिया गया।

ये भी पढ़ें -: नुपुर शर्मा की जीभ पर भीम सेना का ऐलान, की 1 करोड़ का इनाम देने की घोषणा

दरअसल एक ट्विटर यूजर जिसका नाम वासुदेव है, उसने अपना एक वीडियो शेयर किया था। उसमें उसने कहा था कि वह कतर के प्रॉडक्ट्स और एयरवेज का बॉयकॉट करने जा रहा है क्योंकि पहले ही कतर ने हिंदुस्तानियों को नौकरी से निकालना शुरू कर दिया है। इस वीडियो के कैप्शन में वासुदेव ने लिखा, ‘मैं कतर एयरवेज के खिलाफ हूं।’ इस वीडियो के साथ वासुदेव ने गलत स्पैलिंग के साथ हैशटैग #BycottQatarAirways डाला था।

इसके बाद सोशल मीडिया पर इसी हैशटैग के साथ मजाक बनना शुरू हो गया और कतर एयरवेज के सीईओ का एक मजाकिया वीडियो शेयर किया जाने लगा। इसमें वह कह रहे हैं, ‘वासुदेव हमारा सबसे बड़ा स्टेक होल्डर है और उसने 634 रुपये 50 पैसे इन्वेस्ट किए हैं। इसके बाद हमें समझ नहीं आ रहा है कि हम कैसे उड़ानें भरें और हमने अपने सभी हवाई जहाज जमीन पर उतार लिए हैं। हम वासुदेव से अपील करते हैं कि अपने बॉयकॉट की अपील वापस ले लें।’ कंगना ने इसी मजाक भरे वीडियो को असली समझ ये स्टोरीज शेयर की थीं। इसी बात पर कंगना का जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है।

ये भी पढ़ें -: बेटे के शव के लिए भीख मांगने पर मजबूर मां-बाप, आरोप- पोस्टमार्टम कर्मी बोला- 50 हज़ार लाओ और…

ये भी पढ़ें -: बिहार में सौहार्द है धर्मांतरण विरोधी क़ानून की कोई ज़रूरत नहीं : नीतीश कुमार

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-