Entertainment

अब अक्षय कुमार और अजय देवगन पर भड़की कंगना रनौत, अक्षय पर तंज कसते हुवे बोली…

kangana-ranaut-commented-on-ajay-devgn-and-akshay-kumar-says-they-never-tweet-her-film-dhaakad-trailer
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलिवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘धाकड़’ (Dhakad) को लेकर चर्चा में हैं। जगह-जगह वह इस फिल्म का प्रमोशन करने के लिए भी पहुंच रही हैं। साथ ही सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस मूवी का ट्रेलर शेयर कर रहे हैं। हाल ही में सलमान खान (Salman Khan) ने भी किया था, जिसके बाद ऐक्ट्रेस ने उनको शुक्रिया भी कहा था। वहीं, अब एक इंटरव्यू में कंगना से बॉलिवुड की खुशमिजाजी (Bollywood Bonhomie) के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने अजय देवगन (Ajay Devgn) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर निशाना साधा। और हमेशा की तरह मन की भड़ास निकाल दी।

कुछ दिन पहले कंगना ने RJ सिद्धार्थ कन्नन से बातचीत से बॉलिवुड के सभी सेलेब्स पर निशाना साधते हुए कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री के सभी लोग उनकी तारीफ करने में कतराते हैं। उन्होंने सेलेब्स पर इनसिक्योरिटी का आरोप भी लगाया था। इतना ही नहीं कियारा को लेकर भी कंगना ने कहा था, ‘उसने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान लोगों से धाकड़ और भूल भुलैया दोनों देखने के लिए कहा था। लेकिन मेरी फिल्म की खुलकर कभी तारीफ नहीं की। सलमान खान की ईद पार्टी में भी गई। वहां सबने मेरी फिल्म के ट्रेलर की बात की लेकिन किसी ने सोशल मीडिया पर कुछ खुलकर नहीं कहा।

ये भी पढ़ें -: चारधाम यात्रा में 34 श्रद्धालुओं की मौ’त पर BJP प्रवक्ता बोले- मोक्ष प्राप्ति की वजह से मर रहे

हालांकि सलमान खान के ट्रेलर शेयर करने के बाद जब कंगना चर्चा में आईं, तो उनसे Mirror Now ने सवाल किया और बॉलिवुड की खुशमिजाजी के बारे में पूछा, तो उन्होंने तुरंत जवाब देते हुए कहा, ‘लेकिन अजय देवगन मेरी फिल्म कभी प्रमोट नहीं करेंगे। वह दूसरों की फिल्म प्रमोट करेंगे लेकिन मेरी कभी नहीं करेंगे। अक्षय कुमार ने मुझे कॉल किया और धीरे से फुस-फुसाकर कहा कि मुझे तुम्हारी थलाइवी का ट्रेलर अच्छा लगा लेकिन कभी ट्रेलर ट्वीट नहीं करेंगे।

कंगना से जब पूछा गया कि उनको ऐसा क्यों लगता है कि कोई नहीं करेगा? तो वह जवाब देती हैं, ‘आपको उनसे पूछने की जरूरत है, न कि मुझसे। मैं उनके बदले जवाब नहीं दे सकती। मिस्टर बच्चन ने मेरा ट्रेलर ट्वीट किया और बाद में डिलीट कर दिया। आप मुझसे पूछ रही हैं कि उन्होंने ऐसा क्यों किया। मुझे नहीं पता। आप उनसे पूछिए। कंगना ने आगे कहा, ‘अजय देवगन विमेन सेंट्रिक फिल्मों में रोल्स करते हैं लेकिन क्या वह कभी मेरी फिल्मों में ऐसा करेंगे? मुझे तो बेहत खुशी होगी और आभारी रहूंगी अगर वह ऐसा करेंगे। अगर वह मेरी फिल्म सपोर्ट करते हैं तो अर्जुन रामपाल भी तो हैं। ये साफ है कि वह ऐसा कुछ नहीं चाहते हैं। मुझे लगता है कि जिस तरह मैं सभी ऐक्टर्स का सपोर्ट करती हूं, वैसे ही उन्हें मेरा करना चाहिए।

ये भी पढ़ें -: सरकारी नौकरी करने वाले कश्मीरी पंडितों ने LG को पत्र, बोले- कश्मीर में हम सुरक्षित नहीं, हमें निकालो

मैं पहली थी जिसने ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘शेरशाह’ जैसी फिल्म की सराहना की थी। मैंने करण जौहर की फिल्म होने के बावजूद सिद्धार्थ मल्होत्रा की तारीफ की थी। मैंने यह खुलेआम किया था। न किसी को चोरी-छिपे कॉल करके। उनके बीच बॉन्डिंग हैं, लेकिन जब मैं उनसे बॉन्डिंग करने की कोशिश करूंगी, तो वह नहीं बनाना चाहते। अभी तक तो नहीं। लेकिन मुझे यकीन है कि ये बदल जाएगा।

बता दें कि अमिताभ बच्चन ने ‘धाकड़’ के गाने को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया था। लेकिन कुछ समय बाद ही वह डिलीट कर दिया था। इस बात से सब हैरान जरूर हो गए थे लेकिन बाद में खुद बिग बी ने क्लियर कर दिया था। अपने ब्लॉग में बताया था कि सोशल मीडिया पोस्ट के लिए भारत सरकार से उनको नोटिस मिला है। लिखा, ‘भारत सरकार और ऐडवर्टाइजिंग स्टैंडर्ड काउंसिल ऑफ इंडिया के सख्त नियम हैं। अगर कोई इन्फ्लूएंसर्स किसी प्रॉडक्ट का प्रमोशन करता है और उन्हें बताना होता है कि वह इस प्रॉडक्ट के साथ पार्टनरशिप में हैं। नहीं तो ये इललीगल माना जाता है। मेरे कई पोस्ट्स के साथ ऐसा हुआ है, जिस वजह से मुझे इन्हें बदलने का नोटिस मिला है।

ये भी पढ़ें -: ताजमहल मुद्दे पर कूदे जयंत चौधरी, बोले- जी हां, ताजमहल हमारा है!

ये भी पढ़ें -: उद्धव ठाकरे का राज ठाकरे पर तंज- शॉल ओढ़कर एक मुन्नाभाई खुद को बाल ठाकरे समझता है

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-