Entertainment

चंडीगढ़ हाइवे पर कंगना को किसानों ने घेरा, कहा- माफी मांगों तभी आगे जाने देंगे..

kangana-ranaut-car-stopped-by-farmers-in-chandigarh/
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kangana Ranaut Car Stopped By Farmers : बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पिछले कुछ समय से आलोचनाओं का सामना कर रही हैं. इसके पीछे की वजह है उनके कई विवादित बयान जिसको लेकर जनता काफी नाराज है. तो वहीं किसानों का गुस्सा तो कंगना के खिलाफ बना ही हुआ है. आज एक बार फिर कंगना को किसानों के गुस्से का सामना करना पड़ा और वह एक घंटे तक हाइवे पर ही अपनी कार में बैठी रहीं। जी हां यह तब हुआ जब कंगना अपनी कार से चंडीगढ़ से गुजर रही थीं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनका काफिला जब चंडीगढ़ हायवे के कीरतारपुर के पास पहुंचा तो वहां किसान प्रदर्शन कर रहे थे. वह सभी पहले से ही मौजूद थे. बस फिर क्या था जैसे ही किसानों ने कंगना को देखा वह सभी नारेबाजी करने लगे और अभिनेत्री से माफ़ी मांगने को कहा.

कंगना जैसे ही खुद को घिरा हुआ महसूस करती हैं वह तुरंत सोशल मीडिया का सहारा लेती हैं. हालांकि कंगना के काफिले के साथ केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान भी मौजदू थे. तो वहीं हाइवे पर पंजाब पुलिस के जवान भी मौजूद थे. लेकिन उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कई सारे पोस्ट कर भीड़ द्वारा घेर लिए जाने का आरोप लगाया.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पूरा वाक्य उस वक्त हुआ जब कंगना हिमाचल जाने के लिए किरातपुर साहिब के नजदीक स्थित बंगा साहिब में दाखिल हुईं तब उनकी कार को किसानों ने घेर लिया. इंस्टाग्राम पर कंगना रनौत ने लिखा, ‘जैसे ही मैं पंजाब में दाखिल हुई एक भीड़ ने मेरी कार पर हमला किया. वो लोग कर रहे थे कि वो सभी किसान हैं.

यही नहीं कंगना ने कई अन्य पोस्ट और वीडियो में उन्होंने विरोध करने वालों पर काफी नाराजगी भी जताई। साथ ही कहा कि, सोचिये अगर पुलिस और मेरी सुरक्षा साथ न होती तो यह लोग क्या करते. मुझे तो वैसे भी मारने की धमकी मिल रही हैं और अब यह लोग मेरी कार घेरकर जाने नहीं दे रहे. क्या मैं कोई नेता हूं या फिर कोई पार्टी चलाती हूं जो मेरा विरोध कर रहे हैं.

इसके अगले ही पल कंगना ने अगला वीडियो जो शेयर किया है उसमे वह महिला किसानों को प्यार से समझाते हुए नजर आ रही हैं. अभिनेत्री कह रही हैं मैंने किसानों से कभी कुछ नहीं बोला और न उनका अप’मान किया. आप लोग मुझे गलत समझ रहे. बताया जा रहा है कि अभिनेत्री अपने परिवार के साथ अपनी बहन का जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए मनाली जा रही थीं. इसी दौरान चंडीगढ़-ऊना हाईवे के पास उनकी कार को भीड़ ने घेर लिया.

इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. इस वीडियो में नजर आ रहा है कि सफेद रंग की एक गाड़ी को भीड़ ने घेर रखा है. इस दौरान वहां कुछ पुलिसवाले भी नजर आ रहे हैं जो इस भीड़ को नियंत्रित करने की कोशिश कर रहे हैं. कंगना कहती हैं, ‘मैंने आपके लिए ऐसा नहीं कहा था. ये मैंने शाहीन बाग की औरतों के लिए कहा था।’ कहा जा रहा है कि कि ये महिलाएं कंगना के उस बयान से खफा थीं जिसमें उन्होंने कहा था कि किसान आंदोलन में आई महिलाएं 100 रुपए में लाई गईं हैं.

खबरों की माने तो, लोगों ने कंगना की कार को करीब 1 घंटे तक रोके रखा. इसके बाद कंगना को आखिरकार किसानों से माफ़ी मांगनी पड़ी और फिर उनकी कार को आगे बढ़ने दिया गया. कंगना ने अपने इंस्टाग्राम पर जो स्टोरी शेयर की है उसमे भी वह किसानों से बात करती और माफ़ी मांगती नजर आ रही हैं.

वहां से किसी तरह निकलने के बाद कंगना ने एक और वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में वो कह रही है, ‘मैं अपने शुभचिंतकों से कहना चाह रही हूं कि मैं वहां से निकल चुकी हूं. मैं पूरी तरह सुरक्षित हूं, उन सभी का शुक्रिया जिन्होंने मेरी मदद की. पंजाब पुलिस और सीआरपीएफ का भी शुक्रिया।

यह भी पढ़ें -: पूर्व IPS बोले- DU एकमात्र यूनिवर्सिटी है जो अपने पूर्व छात्र के भारत के PM होने के सबूत छुपा रही है

यह भी पढ़ें -: केशव प्रसाद पर बरसे राजभर- दलितों पिछड़ों के मुद्दों पर मुँह नहीं खुलता! अब मथुरा के नाम पर…

सोर्स – filmyhungama.in.  Kangana Ranaut Car Stopped By Farmers


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-