Entertainment

सलमान को कंगना ने बताया क्लोज फ्रेंड, बोली- मेरे दबंग हीरो के रहते में अब…

kangana-ranaut-calls-salman-khan-is-my-close-friend
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड सुपरस्टार्स की आए दिन तीखी आलोचना करने वाली कंगना रनौत ने सलमान खान की तारीफ की है. हाल ही में वह सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा की ईद पार्टी में दिखी थीं, सलमान की पार्टी में उन्हें देख कर फैंस हैरान रह गए थे. अब पार्टी के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा है कि सलमान खान उनके ‘अच्छे दोस्त’ हैं, और जब उन्होंने उन्हें पार्टी में इन्वाइट किया तो वह चली गईं.

आरजे सिद्धार्थ कानन के साथ एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि वह पार्टी में क्यों शामिल हुईं, जबकि वह शायद ही कभी बॉलीवुड पार्टियों में शामिल होती हैं. कंगना ने जवाब दिया, “ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती, मैं जहां चाहती हूं, वहां जाती हूं. सलमान मेरे बहुत अच्छे दोस्त हैं, उन्होंने पार्टी पे बुलाया, तो मैं चली गई.

ये भी पढ़ें -: काशी विश्वनाथ मंदिर ट्रस्ट के अध्यक्ष का दावा- हिंदू पुराणों में है ज्ञानवापी मंदिर का उल्लेख

फैंस को उनकी दोस्ती की झलक तब देखने को मिली, जब सलमान ने कंगना को उनकी आने वाली फिल्म धाकड़ के लिए चीयर किया. सलमान ने फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘विशिंग टीम #धाकड़ द वेरी बेस्ट. Kangana ranaut, Arjun Rampal. कंगना ने सलमान की पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “थैंक्यू माय दबंग हीरो हार्ट ऑफ गोल्ड… मैं फिर कभी नहीं कहूंगी कि मैं इस इंडस्ट्री में अकेली हूं… पूरी धाकड़ टीम की तरफ से धन्यवाद.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले में तसलीमा नसरीन ने दी ऐसी सलाह कि होने लगी ट्रोल

ये भी पढ़ें -: कांग्रेस नेता बोले- ताजमहल और कुतुब मीनार हिंदुओं को सौंप दे मोदी सरकार

बता दें कि कंगना ने अक्सर अपनी फिल्मों को सपोर्ट नहीं करने पर स्टार्स की आलोचना की. इंटरव्यू में उन्होंने कहा, एक समय था, जब वह एक्टर्स- डायरेक्टर्स से उनकी फिल्मों के लिए मैसेज भेजने के लिए कहती थीं, जो वह उनके लिए करती थीं.

हालांकि, कोई रिएक्शन नहीं मिलने के बाद कंगना ने बाद में ऐसा करना बंद कर दिया, क्योंकि अब वह खुद को इससे ऊपर मानती हैं. कंगना रनौत जासूसी थ्रिलर धाकड़ में एजेंट अग्नि के रोल में दिखेंगी, उनके साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल भी हैं.

ये भी पढ़ें -: जिस बच्चे ने नीतीश कुमार से मांगी थी मदद उसकी पढ़ाई का खर्च उठाएंगी गौहर खान

ये भी पढ़ें -: रोज़गार राजा बिप्लब की विदाई पर युवाओं के नाम रवीश कुमार का पत्र

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी में सर्वे के लिए नियुक्त टीम में कमिश्नर पद से हटाने पर अजय मिश्र बोले- मेरे साथ धोखा हुवा

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-