Entertainment

सलमान खान की ईद पार्टी में पहुंचते ही ट्रोल हुईं कंगना रनौत, लोगों ने गिरगिट तक बोल डाला

kangana-ranaut-brutally-trolled-for-attending-salman-khans-eid-party
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

सलमान खान की ईद पार्टी से सामने आई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सुर्खियों में छाए हुए हैं। सलमान की बहन अर्पिता और जीजा आयुष शर्मा की ओर से इस बार ईद की पार्टी का आयोजन किया गया था। बीती रात अर्पिता के घर पर बॉलीवुड की तमाम हस्तियां पहुंची हुई थीं। पार्टी में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने भी शिरकत की और उनका एक वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

अपने बेबाकपन से कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर फैन्स का दिल जीतती रहती हैं। बीते कुछ सालों में कंगना रनौत ने लगातार इंडस्ट्री से जुड़े कई लोगों पर निशाना साधा है और इस लिस्ट में सलमान खान का नाम भी शामिल है। ऐसे में कंगना रनौत जिस अंदाज में ईद पार्टी में पहुंची हैं, लोग उनकी जमकर टांग खिंचाई कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: राज ठाकरे के एलान पर CM उद्धव ठाकरे बोले- आदेश का इंतजार ना करें, एक्शन लें

सलमान खान की ईद पार्टी (Salman Khan Eid Party) में कंगना रनौत ने धमाकेदार एंट्री मारी और इस दौरान वह मीडिया फोटोग्राफर के सामने जमकर पोज मारती हुई भी नजर आईं। शरारा सूट में उनकी खूबसूरती देखते ही बन रही थी। पार्टी से सामने आए कंगना रनौत के वीडियो पर लोग मिला-जुला रिएक्शन दे रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है, ‘धाकड़ की रिलीज करीब है और इसी वजह से कंगना को गिरगिट की तरह रंग बदलना पड़ा।’ एक दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘अरे कंगना को एंट्री किसने दी?’ जहां एक ओर कंगना रनौत लगातार ट्रोल हो रही हैं वहीं उनके फैन्स तारीफों के पुल भी बांध रहे हैं।

ये भी पढ़ें -: ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री बोले- मैं एक नफरत अभियान का शिकार हो गया

बॉलीवुड के भाईजान की ईद में कई सितारे नजर आए। जैकलिन फर्नांडिस से लेकर शहनाज गिल और कियारा आडवाणी समेत कई लोगों ने सलमान खान की ईद पार्टी की रौनक बढ़ाई। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, करिश्मा कपूर, रितेश देशमुख-जेनेलिया डिसूजा और हिमेश रेशमिया समेत कई लोगों ने ईद की पार्टी की रौनक बढ़ाई।

ये भी पढ़ें -: इकबाल अंसारी को ईद की बधाई देने पहुंचे रामजन्मभूमि के मुख्य पुजारी आचार्य सत्येंद्र दास

ये भी पढ़ें -: भगवा कपड़ों में ईद की नमाज पढ़ने पहुंचे समर गजनी, बताई ये बजह…

ये भी पढ़ें -: जगद्गुरु परमहंस को फिर ताजमहल में नहीं मिली एंट्री, बोले – टोपी वालों को प्रवेश और भगवा रंग वालों पर है रोक

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-