Politics

केआरके ने खाई कसम- योगी की नहीं हुई हार, तो कभी वापस नहीं आऊंगा भारत, आने लगे ऐसे कमेंट

Kamal Rashid Khan Yogi Adityanath
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Kamal Rashid Khan Yogi Adityanath : उत्तर प्रदेश समेत 5 राज्यों में चुनाव का माहौल चल रहा है। 20 फरवरी को तीसरा चरण है। इसी बीच, फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान यानी केआरके का एक ट्वीट चर्चे में है। दरअसल, केआरके ने योगी आदित्यनाथ को सीधे चुनौती दी है और कसम खाई है कि अगर योगी की हार नहीं हुई, तो वो भारत कभी वापस नहीं आएंगे।

दरअसल, केआरके ने ट्वीट करते हुए लिखा कि आज मैं वचन लेता हूं कि अगर 10 मार्च 2022 को योगी की हार नहीं हुई, तो फिर मैं भारत कभी वापस नहीं आऊंगा। जय बजरंग बली। केआरके के इस ट्विटर पर लोग जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें -: BJP विधायक के बिगड़े बोल- हिंदू जाग गया तो दाढ़ी नोच चुटिया बना देगा, यहां रहना है तो…

एक यूजर ने केआरके (KRK) की 16 मार्च 2014 की उस पोस्ट को शेयर किया, जिसमें केआरके ने पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर के साथ दिख रहे हैं। तब के केआरके ने लिखा था कि मोदी जी जीत चुके हैं तो मैं हमेशा के लिए भारत छोड़कर जा रहा हूं। यूजर ने लिखा कि जनाब आप 2015 में ही मोदी की जीत पर भारत छोड़ चुके हैं।

बता दें कि केआरके अपने विवादित ट्वीट्स के लिए अक्सर चर्चा में रहते हैं। वह बॉलीवुड और खासकर सलमान खान पर निशाना साधते रहते हैं। वहीं ट्विटर पर अजीबोगरीब प्रिडिक्शंस भी करते रहते हैं। बीते दिनों गहराइयां को लेकर भी केआरके ने विवादित ट्वीट्स किए थे।

यह भी पढ़ें -: चीन का जिक्र कर सुब्रमण्यम स्वामी बोले- ‘कोई आया नहीं’ वाले मोदी के झूठे नैरेटिव से भारत बेचैन हो रहा

गौरतलब है कि यूपी चुनाव के नतीजे 10 मार्च को आएंगे। UP के पहले चरण में 10 फरवरी और दूसरे चरण में 14 फरवरी को वोटिंग हो चुकी है। यूपी में कुल सात चरणों में चुनाव हो रहा है। अब अगले चरण में 20 फरवरी, 23 फरवरी, 27 फरवरी, 3 मार्च और 7 मार्च को वोटिंग होनी है।

यह भी पढ़ें -: कर्नाटक सरकार के मंत्री के भगवा झंडे वाले बयान पर बवाल, विरोध मैं MLAs ने विधानसभा में गद्दा-तकिया लगा काटी रात

यह भी पढ़ें -: उज्जैन के महाकाल मंदिर में बुर्का पहन दर्शन को पहुंची महिला, पुलिस ने पूछा तो कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: मनमोहन सिंह के मोदी सरकार पर दिए बयान पर बोलीं निर्मला सीतारमण- आपका सम्‍मान करती हूं, यह आशा नहीं थी

सोर्स – livehindustan.com. Kamal Rashid Khan Yogi Adityanath


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-