Politics

बॉलीवुड एक्टर बोले- कुछ बड़ा होने वाला है, BJP जानती है, चुनाव से पहले कुछ नहीं हुआ तो सफाया हो जाएगा

kamaal-rashid-khan-krk-says-bjp-will-washout-nothing-happen-election
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

जंतर मंतर पर बीते कुछ दिनों पहले कथित रूप से मुस्लिम विरोधी नारे लगाने का मामला सामने आया था, जिसमें भाजपा के पूर्व प्रवक्ता अश्विनी उपाध्याय समेत छह लोगों को न्यायिक हिरासत में लिया गया था। हालांकि मामले की जिम्मेदारी बाद में हिंदू रक्षा दल के अध्यक्ष पिंकी चौधरी ने ली थी। जंतर मंतर पर हुई इस घटना को लेकर बीजेपी फिर से निशाने पर आ गई है। वहीं हाल ही में मामले पर एक्टर कमाल राशिद खान ने भी ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि भाजपा को अच्छे से पता है कि अगर चुनाव से पहले कुछ बड़ा नहीं हुआ तो उनका सफाया हो जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी को लेकर किया गया कमाल राशिद खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही यूजर इसपर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। अपने ट्वीट में कमाल राशिद खान ने लिखा, “भाजपा अच्छे से जानती है कि यूपी चुनाव से पहले कुछ बड़ा नहीं हुआ तो उसका सफाया हो जाएगा।

ये भी पढ़ें -: स्वरा भास्कर के पोस्ट पर ट्रोल बोला- बच्चे का नाम औरंगजेब रखेंगी, स्वरा ने दिया ये जवाब

कमाल राशिद खान ने अपने ट्वीट में जंतर-मंतर पर लगाए गए मुस्लिम विरोधी नारे का जिक्र करते हुए लिखा, “इसलिए जल्दी ही कुछ बड़ा होने वाला है। शुरुआत जंतर मंतर से हो चुकी है। बस अब फुल प्लानिंग को अंजाम दिया जाना बाकी है।” कमाल राशिद खान के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर भी खूब कमेंट कर रहे हैं।

कमाल राशिद खान के ट्वीट का जवाब देते हुए जयंत गोलानी ने लिखा, “भाई यूपी में अगर भाजपा नहीं आई तो सपा आएगी और वह उससे बड़ी गुंडा पार्टी है। कुल मिलाकर आए कोई भी, सब हमेशा की तरह अपनी ही जेब भरेंगे।” नितिन सिंह नाम के यूजर ने लिखा, “जनाब आपने तो मेरे मन की बातें बोल दीं।

ये भी पढ़ें -: वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का एलान- इसी साल निजी हाथों में जाएंगी ये 5 सरकारी कंपनियां

सागर नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान से सवाल करते हुए लिखा, “चुनाव में भाजपा का सफाया क्यों होगा। सीएम योगी आदित्यनाथ की सरकार ने आखिर क्या गलत किया है?” सोविक नाम के यूजर ने कमाल राशिद खान की बात से सहमति जताते हुए लिखा, “ये बात तो ठीक कही आपने।

बता दें कि दिल्ली पुलिस ने जंतर-मंतर पर मुस्लिम विरोधी नारे लगाने के आरोपियों को दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के विभिन्न इलाकों से हिरासत में लिया था। जंतर-मंतर से जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसके संबंध में दिल्ली पुलिस ने बीते सोमवार को मामला दर्ज किया था।

ये भी पढ़ें -: ‘सिर्फ 11 मिनट तक हुआ रेप’, कहकर घटा दी आरोपी की सजा, जज के खिलाफ प्रदर्शन

ये भी पढ़ें -: भीड़ मुस्लिम युवक को पीटती रही, बेटी लिपटकर रोती रही, तीन लोग हुए गिरफ़्तार

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-