Politics

सिंधिया के साथ दौड़ लगा रहे नेताजी बीच रास्ते हुए धड़ाम, वीडियो हुवा वायरल

jyotiraditya-scindia-supporter-sanjay-sharma-fell-during-the-race
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia) इन दिनों अपने शहर ग्वालियर में हैं. वो यहां तमाम व्यस्तताओं के बीच कुछ पल अपने लिए भी निकाल रहे हैं. उन्होंने क्रिकेट (Cricket) में भी हाथ आजमाए और फिर दौड़ भी लगायी. हालांकि साथ दौड़ रहे समर्थक नेताजी उनकी बराबरी नहीं कर पाए और रास्ते में ही धड़ाम हो गए.

ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के 4 दिन के दौरे पर हैं. वो शंकरपुर में बन रहे अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे. उन्होंने बल्ला थामा और पांच ओवर तक बल्लेबाजी की. सिंधिया ने चौके- छक्कों की बारिश कर दी. इस दौरान सिंधिया एक बार बोल्ड तो एक बार कैच आउट भी हुए. क्रिकेट में हाथ आजमाने के बाद सिंधिया ने मैदान में दौड़ लगा दी. सिंधिया के साथ दौड़ रहे हैं उनके कट्टर समर्थक नेताजी धड़ाम हो गए.

यह भी पढ़ें -: पिता चिल्लाता रहा बेटी को लग जाएगी साहब, लेकिन UP पुलिस बरसाती रही डंडे

जब महाराज ने थामा बल्ला….. ग्वालियर के शंकरपुर इलाके में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बन रहा है. करीब 30 हज़ार दर्शकों की क्षमता वाला ये देश का अत्याधुनिक स्टेडियम होगा. इस पर 150 करोड़ रुपये खर्च होंगे. सिंधिया इसी स्टेडियम का निरीक्षण करने पहुंचे थे. सिंधिया ने टर्फ विकेट पर 5 ओवर तक बल्लेबाज़ी की. कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, जिलाध्यक्ष का मखीजानी, पूर्व विधायक, एमपीसीए के अध्यक्ष सहित कई लोगों ने सिंधिया के खिलाफ गेंदबाजी की. सिंधिया ने पिच पर जमकर बल्लेबाज़ी की और चौके छक्के उड़ाए. हालांकि इस दौरान सिंधिया एक बार बोल्ड हो गए तो एक गेंद पर कैच आउट भी हो गए.

मेरे पिता का सपना… बल्लेबाज़ी के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा यह अंतरराष्ट्रीय स्तर का क्रिकेट स्टेडियम मेरे पिताजी का बहुत पुराना सपना था. वो लंबे समय से प्रयासरत रहे. उनका सपना अब तेजी से साकार हो रहा है. स्टेडियम का करीब 45 फीसदी काम पूरा हो चुका है. 30000 दर्शकों की क्षमता वाला स्टेडियम अगले साल दिसंबर तक पूरी तरह तैयार हो जाएगा. स्टेडियम में दर्शकों के साथ एक कॉर्पोरेट बॉक्स और मीडिया के लिए भी खास बॉक्स बनाए जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: दहेज में 20 लाख औऱ फॉर्च्यूनर गाड़ी मांगने वाले दूल्हे ने माँगी माफ़ी, कही ये बात…

सिंधिया के मुताबिक हमें उम्मीद है कि ग्वालियर का ये नया स्टेडियम न सिर्फ देश का बल्कि दुनिया का सबसे अत्याधुनिक स्टेडियम बनेगा. यहां की टर्फ विकेट भी शानदार होगी, जो हाई स्कोरिंग मैच के लिए उपयुक्त जानी जाएगी. सिंधिया ने उम्मीद जताई कि जनवरी 2023 में जब अंतरराष्ट्रीय मैंच होंगे तब ग्वालियर की बारी आएगी तो इस नए ग्राउंड में मैच कराया जाएगा.

क्रिकेट में हाथ आजमाने के बाद सिंधिया ने मैदान में दौड़ लगाई. वो करीब 10 मिनट तक दौड़ते रहे. सिंधिया ने दौड़ना शुरू किया तो उनके समर्थक कार्यकर्ता भी दौड़ने लगे. इस दौरान कार्यकर्ता संजय शर्मा धड़ाम होकर गिर पड़े. हालांकि सिंधिया ने अपनी दौड़ पूरी की.

यह भी पढ़ें -: दीपक चौरसिया का लड़खड़ाती ज़बान मैं वीडियो वायरल, लोग कर रहे है तरह-तरह की बातें

यह भी पढ़ें -: कुतुबमीनार के अंदर देवताओं की पूजा करने की मांग वाली याचिका ख़ारिज

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-