Politics

PM मोदी की सुरक्षा में हुई चूक पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया- इस अपराध के लिए कांग्रेस को…

jyotiraditya scindia attacks sonia gandhi party over lapse on pm narendra modi punjab tour
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Jyotiraditya Scindia Attacks Congress Party : पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में हुई चौक पर बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर है। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक ट्वीट के जरिए कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस कृत्य के लिए जनता कांग्रेस को कभी माफ नहीं करेगी। सिंधिया के ट्वीट पर सोशल मीडिया यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

यूपी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए लिखा है कि पंजाब की कांग्रेस ने देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के खिलाफ कल सुरक्षा मामले में चुप ही नहीं बल्कि सुनियोजित साजिश की बू आ रही है, कांग्रेस को पंजाब और देश कभी माफ नहीं करेगा। इन दोनों नेताओं के ट्वीट पर आम ट्विटर यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें -: कोवैक्सीन टीका लगवाने के बाद बच्चों को न दें पैरासिटामोल : भारत बायोटेक

जया सिंह नाम की एक टि्वटर यूजर ने सिंधिया के ट्वीट पर कमेंट किया कि गुजरात में जब राहुल गांधी के काफिले पर पथराव हुआ था तो आप लोग मूकबधिर की तरह तालियां बजा रहे थे। रैली में भी नहीं आई तो बेमतलब की भड़ास कांग्रेस पर निकाल रहे हैं। विजयपाल नाम के एक यूजर ने कमेंट किया कि सिंधिया जी अभी कुछ दिन पहले आप बीजेपी में ही आए हैं, जरा सत्यपाल मलिक की बातों का भी जवाब दे देते।

यह भी पढ़ें -: CM चन्नी बोले- PM के लौटने का खेद है, लेकिन अपनों पर गोली-लाठी नहीं चलवा सकता

जानकारी के लिए बता दें कि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने भी कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि आज पंजाब में कांग्रेस के खूनी इरादे नाकाम रहे। केंद्रीय मंत्री मीनाक्षी लेखी ने भी इस मुद्दे पर पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर हमला बोला। उन्होंने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पंजाब सीएम को फोन किया, उन्होंने जवाब नहीं दिया। इनके लिए तो बहुत आसान था कि पीएम को पहुंचने देते।

यह भी पढ़ें -: राकेश टिकैत बोले- सहानुभूति बटोरने का सस्ता जरिया, ऐसा था तो गए ही क्यों PM…

यह भी पढ़ें -: दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल का दावा- बुल्ली बाई एप मामले में मुख्य आरोपी को असम से  किया गिरफ्तार

सोर्स – jansatta.com.  Jyotiraditya Scindia Attacks Congress Party


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-