Politics

जेपी नड्डा बोले- प्रदर्शन छोड़ PM मोदी पर भरोसा करें, आने लगे ऐसे कमेंट…

jp-nadda-says-youth-leave-the-protest-and-trust-to-pm-narendra-modi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा (J.P Nadda) ने रक्षा भर्ती योजना ‘अग्निपथ’ का विरोध (Agnipath Protest) कर रहे युवाओं से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर विश्वास करने का आह्वान करते हुए शनिवार को उनसे आंदोलन समाप्त करने और चर्चा का रास्ता चुनने तथा योजना को विस्तार से समझने की अपील की. कुछ ताकतों पर देश में सुधार या बदलाव नहीं चाहने का आरोप लगाते हुए उन्होंने दावा किया कि इस योजना के बारे में युवाओं को गुमराह किया जा रहा है.

नड्डा ने कहा, “मैं अपने युवा मित्रों से अपील करना चाहता हूं कि अग्निपथ एक क्रांतिकारी योजना है, भारतीय सेना को विश्व स्तर पर मजबूत स्थिति में रखने के लिए यह एक बड़ा क्रांतिकारी कदम है, हमें इसे समझना होगा. इसलिए मैं युवाओं से अपील करता हूं, मुझे पता है कि उन्हें बरगलाने और गुमराह करने की कोशिश की जा रही है.

ये भी पढ़ें -: पत्रकार सुशांत सिन्हा ने अग्निपथ योजना का विरोध करने वालों से पूछा सवाल तो लोग करने लगे ट्रोल

कुछ ताकतें देश में परिवर्तन नहीं चाहती ग्राम पंचायत अध्यक्षों और उपाध्यक्षों की एक बैठक को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि इस देश में कुछ ताकतें हैं जो सुधार या परिवर्तन नहीं चाहती हैं, और वे नहीं चाहते कि युवा शक्ति को सही तरीके से राष्ट्र की सेवा में उपयोग किया जाए.उन्होंने कहा, “लेकिन, मैं अपने युवा मित्रों से कहना चाहता हूं कि उन्हें प्रधानमंत्री मोदी पर विश्वास करना चाहिए, जिस तरह से उन्होंने देश की सेवा की है … आने वाले दिनों में अग्निपथ से निकलने वाले अग्निवीर दुनिया के सामने खुद को स्थापित करके हमेशा देश की रक्षा के लिए जाने जाएंगे.

सत्तारूढ़ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष का ये बयान ऐसे वक्त आया है जब अग्निपथ योजना के खिलाफ देश के कई राज्यों में आज चौथे दिन भी विरोध प्रदर्शन हुए. नड्डा ने युवाओं से योजना को गहराई से समझने की अपील करते हुए कहा, “यह जानने की कोशिश करें कि 17 साल की उम्र में (योजना से) युवाओं को न केवल सेना के लिए बल्कि अपने पूरे जीवन में बदलाव के लिए प्रशिक्षित होने का मौका मिलता है.

ये भी पढ़ें -: दिनेश कार्तिक को लेकर सुनील गावस्कर ने गौतम गंभीर पर साधा निशाना, कह दी ये बात…

नड्डा के बयान पर लग तरह-तरह के कमेंट कर रहे है- कंचना लता बोलती है – मोदी जी बस ये घोषणा कर दें कि अग्निपथ का आईडिया उनका ही था तो युवा विरोध करना पक्का बंद कर देंगे, हरीश चंद्र बोलते है – मोदी जी पहले दो करोड़ नौकरी , काला धन, सौ स्मार्ट सिटी, गंगा निर्मल 15 लाख रुपये सब जुमला साबित हुआ, । उनके उपर से युवा वर्ग का भरोसा उठ गया है।, गौरब कुमार ने लिखा- मोदी भरोशा लॉयक नही हैं जैसे-2 करोड़ नॉकरी ,15 लाख etc,

विनोद कुमार लिखते है – नरेंद्र मोदी है तो मान के चलो देश की युवा शक्ति का भविष्य अंधकार में है।, राहुल लिखते है- केंद्र सरकार यदि सेना में चार साल के लिए भर्ती वाले नियम को इजराइल मॉडल के रूप में देखती है तो सबसे पहले यह नियम देश के नेताओं और उनके बेटों पर लागू होना चाहिए। सरकार यह कानून बनाए की इस देश में चुनाव वही लड़ सकता है जो भारतीय सेना में कम से कम चार वर्ष सेवा दे चुका हो और हर नेता का बेटा यदि शारीरिक और मानसिक रूप से स्वस्थ है तो उसे भी सेना में चार वर्ष के लिए सेवा देना अनिवार्य होगा।

ये भी पढ़ें -: PM मोदी ने सुनाया किस्सा- ईद पर अब्बास के पसंद का पकवान बनाती थीं मां, लोग करने लगे ऐसे सवाल…

ये भी पढ़ें -: अग्निपथ योजना में लगातार बदलाव को लेकर सरकार पर भड़के वरुण गांधी, कह दी ये बात…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-