Politics

क्षेत्र के लिए क्या काम किया? सवाल पूछने पर विधायक ने युवक को जड़े थप्पड़, जानें पूरा मामला

joginder-pal-slaps-man-who-questions-him-on-performance
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Joginder Pal : पंजाब के कांग्रेस विधायक जोगिंदर पाल (Pathankot MLA Joginder pal) का एक वीडियो सामने आया है. इसमें वह एक शख्स को थप्पड़ जड़ रहे हैं. खबरों के मुताबिक, बात सिर्फ इतनी सी थी कि शख्स ने विधायक से इलाके के लिए किए गए विकास कार्यों का हिसाब मांग लिया था. पंजाब में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं. यानी विधायक का अब कार्यकाल खत्म होने वाला है.

बता दें कि जोगिंदर पाल पठानकोट जिले के बोहा सीट से विधायक हैं. उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र के ही युवक, जिसकी पहचान हर्ष कुमार के रूप में हुई है उसको कई थप्पड़ जड़े. दलित विधायक द्वारा दलित युवक को थप्पड़ जड़ने के इस मामले ने तूल पकड़ लिया है.

यह भी पढ़ें -: कर्नाटक बीजेपी चीफ बोले- नशे के आदी और ड्रग तस्कर हैं राहुल गांधी

जानकारी के मुताबिक, जोगिंदर पाल मंगलवार को समराला गांव के एक जागरण में गए थे. वहां यह घटना हुई. जानकारी के मुताबिक, पीड़ित ने विधायक से सवाल किया था कि पिछले साढ़े चार साल में उन्होंने विधानसभा में क्या काम किया है. थोड़े हंगामे के बाद विधायक अपना आपा खो बैठे, जिसके बाद उन्होंने युवक को थप्पड़ जड़ दिया.

joginder-pal-slaps-man-who-questions-him-on-performance

यह भी पढ़ें -: बिना ‘पॉल्युशन सर्टिफिकेट’ के पेट्रोल पंप पहुंचे, तो कट सकता है 10,000 रुपए का चालान

वीडियो में दिख रहा है कि विधायक जोगिंदर पाल के बाद वहां मौजूद गनमैन और आदि लोगों ने भी पीड़ित शख्स की पिटाई की. मामले में अबतक कोई FIR दर्ज नहीं हुई है. पीड़ित हर्ष कुमार की मां ने आरोप लगाया है कि पठानकोट पुलिस मामले को दबाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर की जांच से हाथ खींच रही यूपी सरकार? SC ने लगाई फटकार

यह भी पढ़ें -: एयरपोर्ट के उद्घाटन पर बोले अखिलेश- एक ईंट नहीं लगाई, बस कैंची लेकर पहुंच गए फीता काटने

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-