Politics

जितेंद्र त्‍यागी उर्फ वसीम रिजवी गिरफ्तार, लगे है गंभीर आरोप…

Jitendra Tyagi Alias Wasim Rizvi Arrested
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Jitendra Tyagi Alias Wasim Rizvi Arrested : जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वासिम रिजवी को पुलिस ने गुरुवार को हेट स्पीच मामले में गिरफ्तार कर लिया है। हरिद्वार में धर्म संसद आयोजित कर विशेष सुमदाय के खिलाफ हेट स्पीच के मामले में जितेंद्र त्यागी उर्फ वसीम रिजवी की गिरफ्तारी हुई है। कुछ दिन पहले स्थानीय निवासी की तहरीर पर हेट स्पीच मामले में हरिद्वार कोतवाली पुलिस ने 153A के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वासिम रिजवी, साध्वी अन्नपूर्णा सहित कई अन्य संतों के नाम से हरिद्वार कोतवाली में मुकदमा दर्ज है। नारसन बॉर्डर से हरिद्वार पुलिस ने जितेंद्र सिंह त्यागी को गिरफ्तार किया। पुलिसस कुछ ही देर में हरिद्वार कोतवाली लेकर जितेंद्र सिंह त्यागी को पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें -: केशव मौर्य बोले- स्वामी प्रसाद से अपील है कि एक बार बैठकर करें बात, राजीव रॉय बोले-  खुद स्टूल पर…

स्वामी यती नरसिंहानंद सरस्वती जितेंद्र सिंह त्यागी के साथ मौजूद हैं। सूचना के अनुसार, पुलिस द्वारा अभी सिर्फ जितेंद्र सिंह त्यागी को ही मामले में गिरफ्तार किया गया है।

Jitendra Tyagi Alias Wasim Rizvi Arrested

यह भी पढ़ें -: सपा नेता IP सिंह ने UP BJP अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह को भेजा ताला, बोले- 10 मार्च के बाद…

डीआईजी गढ़वाल मंडल करन सिंह नगन्याल ने नवभारतटाइम्स ऑनलाइन से बात करते हुए बताया कि वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण त्यागी को नारसन बॉर्डर से गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी को कोतवाली ले जाकर पूछताछ की जाएगी उसके बाद कोर्ट में पेश किया जाएगा।

वसीम रिजवी की गिरफ्तारी के बाद यति नरसिंहानंद ने कहा कि जब तक जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी जी को छोड़ नही दिया जाता, तब तक मैं जल अन्न कुछ भी नहीं ग्रहण करूंगा और हरी की पौड़ी पर बैठा रहूूंगा।

यह भी पढ़ें -: स्वामी प्रसाद के बाद BJP MLA मुकेश वर्मा ने भी दिया इस्तीफा, बोले – स्वामी प्रसाद मौर्य के साथ…

यह भी पढ़ें -: पिछले 72 घंटे में UP BJP को लगा आठवां झटका, अब विधायक विनय शाक्य ने दिया इस्तीफ़ा

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com.  Jitendra Tyagi Alias Wasim Rizvi Arrested


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-