Entertainment

करोड़ों की धोखाधड़ी मामले में अमीषा पटेल को झारखंड हाईकोर्ट ने दिया बड़ा झटका

jharkhand-high-court-dismisses-amisha-patel-petition-in-crores-of-fraud-case
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अभिनेत्री को झारखंड हाईकोर्ट से बड़ा झटका लगा है। दरअसल अमीषा पटेल ने धोखाधड़ी से संबंधित मामले पर एक याचिका दायर की थी। जस्टिस एके द्विवेदी की अदालत में अमीषा पटेल की याचिका पर सुनवाई की गई। सुनवाई के बाद कोर्ट ने अमीषा की याचिका खारिज कर दी है। कोर्ट के इस आदेश के बाद अमीषा पटेल को बड़ा झटका लगा है।

बता दें कि अमीषा पटेल के खिलाफ फिल्मों में पैसे लगाने का ऑफर देकर धोखाधड़ी का आरोप है। इस मामले में 28 अप्रैल को पहले भी सुनावाई हो चुकी है, जिसके बाद अमीषा पटेल ने जवाब के लिए समय मांगा था, जिसको कोर्ट ने मंजूर कर लिया था। इसके बाद आज कोर्ट में सुनवाई की तारीख तय हुई थी। जिसपर झारखंड हाईकोर्ट ने आज मामले की सुनवाई की।

ये भी पढ़ें -: मदरसे पर चला बुलडोजर, प्रिंसिपल बोले- जमीन हमारी निजी, जानबूझकर की गई कार्रवाई

दरअसल अमीषा पटेल और उनके बिजनेस पार्टनर के खिलाफ धोखाधड़ी को लेकर मामला दर्ज हुआ था। जिसके बाद दोनों के खिलाफ वारेंट जारी हुआ और मामला कोर्ट जा पहुंचा। दोनों ने रांची के रहने वाले फिल्ममेकर अजय कुमार सिंह से ढाई करोड़ रुपये फिल्म के प्रमोशन और पब्लिसिटी को लेकर लिए थे।

बाद में अमीषा पटेल की फिल्म पूरी नहीं हो पाई, जिसके चलते प्रमोशन भी नहीं हुआ। इसके बाद अजय कुमार सिंह ने अपने पैसे वापस मांगे। आरोप है कि दोनों ने पैसे लौटाने से मना कर दिया।

ये भी पढ़ें -: मुरझाया चेहरा, आंखें बंद और हाथ जोड़ प्रणाम-  जेल से निकलते वक्त कुछ ऐसी दिखीं नवनीत राणा

28 अप्रैल को हुई सुनवाई के दौरान न्यायाधीश संजय कुमार द्विवेदी की अदालत में दोनों तरफ से अपना पक्ष रखा गया। कोर्ट ने दोनों को लिखित जवाब पेश करने का आदेश दिया था। इसके लिए कोर्ट ने उन्हें दो हफ्ते का समय भी दिया था। जिसके बाद सुनवाई के लिए अगली तारीख 5 मई तय हुई थी।

ये भी पढ़ें -: अमित शाह बोले- कोरोना की लहर खत्‍म होते ही लागू करेंगे CAA, टीएमसी फैला रही है अफवाहें

ये भी पढ़ें -: पिता की आखिरी इच्छा पूरी करने के लिए हिंदू बहनों ने ईदगाह कमेटी को दान कर दी 1.5 करोड़ की जमीन

ये भी पढ़ें -: दो भाई, दो कार पर नंबर एक, जानिए क्या है पूरा मामला

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-