Politics

ख़राब मौसम का हवाला दे बिजनौर नहीं पहुचे PM मोदी, जयंत बोले- BJP का मौसम खराब है

Jayant Chaudhary PM Narendra Modi Bijnor Rally
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Jayant Chaudhary PM Narendra Modi Bijnor Rally : उत्तर प्रदेश के बिजनौर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी रैली अचानक रद्द हो गई. इसके बाद पीएम मोदी ने भीड़ को वर्चुअली संबोधित किया. पीएम मोदी की रैली अचानक रद्द किए जाने के पीछे मौसम वजह बताई जा रही है. इसे लेकर जयंत चौधरी हमलावर हैं और उन्होंने कहा, ‘बिजनौर में धूप खिल रही है, लेकिन भाजपा का मौसम ख़राब है!

दरअसल, कोरोना की रफ्तार थमी तो चुनाव आयोग ने रैली करने की इजाजत भी दे दी. इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुआंधार प्रचार का कार्यक्रम तय हो गया. इसी कार्यक्रम के तहत पीएम मोदी को आज बिजनौर शहर में एक चुनावी रैली को संबोधित करना था. सारी तैयारियां कर ली गई थी और लोग जुटने भी लगे थे.

यह भी पढ़ें -: मूर्ति चोरी हुई शनिदेव की, मंदिर प्रशासन को MP पुलिस ने सौंप दी यमराज की मूर्ति, हुवी किरकिरी…

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली में शामिल होने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी अपने हेलिकॉप्टर से पहुंच गए थे, तभी अचानक खबर आई कि पीएम मोदी का हेलिकॉप्टर खराब मौसम की वजह से उड़ नहीं पाया. इसके बाद पीएम मोदी ने वर्चुअली तौर पर चुनावी रैली को संबोधित किया और समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा.

बिजनौर न आने पर माफी मांगते हुए अपनी वर्चुअल रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘चुनाव आयोग की ओर से मुक्ति मिलने के बाद मैं चाहता था कि बिजनौर आकर जनसभा करूं, लेकिन मौसम के कारण मेरा हेलिकॉप्टर नहीं निकल पाया और उसके कारण मुझे वर्चुअली ही आपका दर्शन करने का सौभाग्य मिला है.

यह भी पढ़ें -: सिंधिया का दावा- कोलकाता में दूसरा हवाई अड्डा बनाना चाहते हैं, बंगाल सरकार नहीं दे रही जमीन

पीएम नरेंद्र मोदी के बिजनौर न आने पर राष्ट्रीय लोकदल (आरएलडी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने तंज कसा है. मेरठ कैंट में रैली को संबोधित करते हुए जयंत ने कहा, ‘योगी जी कह रहे हैं सर्दी कर दूंगा शिमला पहुंचा दूंगा, आज बिजनौर का मौसम भी साफ है और यहां का मौसम भी साफ है, कड़ी धूप निकल रही है, लेकिन भाजपा का मौसम खराब है.

आरएलडी के अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा, ‘मुझे उम्मीद थी कि पीएम मोदी आज बिजनौर में जाते और अपने पुराने वादे को याद करते, जब उन्होंने कहा था कि हम चौधरी चरण सिंह के नाम पर किसानों के लिए योजना चलाएंगे… आज उनको लोगों के सवालों का जवाब देना पड़ता, लेकिन बीजेपी का मौसम इतना खराब है कि उन्होंने प्रोग्राम ही कैंसिल कर दिया.

यह भी पढ़ें -: U19 WC Final : दिनेश बाना ने सिक्स से दिलाया वर्ल्ड कप, यश धुल ने कोहली के रिकॉर्ड…

यह भी पढ़ें -: योगी आदित्यनाथ का ऐलान- अब फ्री राशन के साथ 500 रुपये भी मिलेंगे

सोर्स – aajtak.in. Jayant Chaudhary PM Narendra Modi Bijnor Rally


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-