India

राजस्थान पुलिस ने CDS बिपिन रावत के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट करने वाले को किया गिरफ्तार

jawad-khan-wrote-objectionable-comment-on-cds-bipin-rawat-death-arrested-by-police
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

देश के पहले सीडीएस जनरल बिपिन रावत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर गलत टिप्पणी करने के मामले में पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया है. पुलिस को जैसे ही मामले की जानकारी मिली तुरंत टीमों का गठन कर कार्रवाई की. शहर के कोतवाली थाना इलाके के राज टाकीज रोड के रहने वाले जावाद खान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. युवक ने सोशल मिडिया पर सीडीएस जनरल बिपिन रावत पर आपत्तिजनक पोस्ट सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी.

लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए ही युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.. पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चार टीमें गठित कर युवक को दबोच लिया. गिरफ्तार युवक से गहन पूछताछ की जा रही है. एसपी ओमप्रकाश ने बताया कि टोंक के राज टॉकीज के पास रहने वाले जावाद (21) पुत्र अब्दुल नक्की खान को गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -: CSD बिपिन रावत के निधन पर राजकीय शोक क्यों नहीं? निशाने पर क्यों योगी सरकार?

बता दें कि युवक ने सीडीएस बिपिन रावत के खिलाफ बुधवार को अभद्र टिप्पणी की थी. हालांकि उसने पोस्ट को एक घंटे बाद डिलीट कर दिया था. वह प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा है. एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए चार टीमें गठित कर दी थी. साइबर सेल और मोबाइल लोकेशन के आधार पर चारों टीमें तलाश में जुट गईं और युवक को दबोच लिया.

गौरतलब है कि तमिलनाडु के कुन्नूर (Coonoor Helicopter Crash) के पास कल बुधवार को भारतीय वायु सेना का एक हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त हो गया था. हेलीकॉप्टर में सीडीएस जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी और कुछ अन्य सैन्य अधिकारी सवार थे. बाद में भारतीय वायुसेना ने पुष्टि की कि जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधुलिका रावत और 11 अन्य लोगों की इस हादसे में मौत हो गई.

यह भी पढ़ें -: हादसे पर हादसा…बिपिन रावत और 12 अन्य मृतकों का शव ले जा रही ऐंबुलेंस का ऐक्सिडेंट

बुधवार को हुए हेलिकाप्‍टर क्रैश (Coonoor Helicopter Crash) में सीडीएस जनरल बिपिन रावत ( cds bipin rawat), मधुलिका रावत (जनरल रावत की पत्नी), ब्रिगेडियर एल. एस. लिद्दर, लेफ्टिनेंट कर्नल हरजिंदर सिंह, विंग कमांडर पी. एस. चौहान, स्क्वॉड्रन लीडर के. सिंह, जेडब्ल्यूओ दास, जेडब्ल्यूओ प्रदीप ए., हवलदार सतपाल, नायक गुरसेवक सिंह, नायक जितेंद्र कुमार, लांस नायक विवेक कुमार और लांस नायक साइ तेजा का निधन हुआ था.

सदन में आज कार्यवाही शुरू होते ही रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हेलीकॉप्टर हादसे के संबंध में बयान दिया और बताया कि एयर मार्शल मानवेंद्र सिंह के नेतृत्व में तीनों सेनाओं के दल ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें -: युवक को महंगा पड़ा बीच सड़क पर इजहारे इश्क, करणी सेना ने दी गोली मारने की धमकी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें -: केस वापसी पर बोले BJP नेता- सरकार ने किसान हित में फैसला किया, भड़के एंकर- पुलिस वालों का क्या?

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-