Sports

लॉर्ड्स मैदान में मैच खेलने घुस आया खिलाड़ी के वेश में शख्स, Video मैं देखें फिर क्या हुआ

jarvo-tried-to-play-test-cricket-for-team-india-after-lunch-today
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

लॉर्ड्स (Lord’s, London) में जहां इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने शतक ठोकने का कमाल कर दिखाया है तो वहीं दूसरी ओर टेस्ट मैच के तीसरे दिन लंच के बाद कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है. दअरसल हुआ ये कि लंच के बाद जब भारतीय टीम फिर से फील्डिंग करने पहुंची तो खिलाड़ियों के साथ एक शख्स भी मैदान में घुस आया. वह शख्स बिल्कुल खिलाड़ी के वेश में था. शख्स के टी-शर्ट पर ‘जार्वो’ (Englishman named ‘Jarvo’) लिखा हुआ था.

दरअसल वह शख्स टेस्ट मैच में भारतीय खिलाड़ियों के साथ फील्डिंग करना चाहता था. यही कारण था कि लंच के बाद वह भी खिलाड़ी के वेश में मैदान के अंदर आ गया और फील्डिंग करने की तैयारी करने लगा. ऐसे में अंपायर्स की नजर शख्स पर पड़ी और सुरक्षाकर्मियों से फिर उस शख्स को मैदान से बाहर ले जाया गया.

ये भी पढ़ें -: PM मोदी पर कांग्रेस का तंज- पिछले साल पाक को बधाई दी थी, चुनाव आते ही विभाजन याद आ गया

शख्स के इस मजाकिया हरकत को देखकर भारतीय खिलाड़ी अपनी हंसी नहीं रोक पाए, यहां तक कि मोहम्म्द सिराज (Mohammed Shami) को खिलखिलाकर हंसते हुए भी देखा गया. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. बता दें कि दूसरे टेस्ट मैच में रूट ने अपने टेस्ट करियर का 23वां शतक जमाया है.

पहले टेस्ट मैच में भी रूट ने शतक जमाकर इंग्लैंड के लिए हार बचाई थी. लंच के बाद हालांकि बेयरस्टो को सिराज ने कोहली के हाथों कैच कराकर पवेलियन की राह दिखाई लेकिन रूट एक छोर से शानदार बल्लेबाजी कर रहे हैं. मोहम्मद सिराज ने ये खबर लिखे जाने तक 3 विकेट ले लिए हैं. बेयरस्टो और रूट के बीच चौथे विकेट के लिए 121 रन की साझेदारी हुई. बेयरस्टो 57 रन बनाकर आउट हुए.

ये भी पढ़ें -: हाईकोर्ट का बड़ा आदेश: घर के अंदर गोवध करना लोक व्यवस्था बिगाड़ना नहीं है

भारत की पहली पारी 364 रन पर आउट हो गई, भारत की ओर से केएल राहुल ने शतक जमाया और भारत की पारी के 300 से ज्यादा के स्कोर तक ले जाने में अहम भूमिका निभाई. राहुल ने अपने टेस्ट करियर का छठा शतक जमाया है.

ये भी पढ़ें -: जंतर मंतर पर ज़हर उगलने वाले 3 आरोपियों को कोर्ट ने जमानत देने से किया इनकार

ये भी पढ़ें -: नारायण राणे ने दिया लंबा इंटरव्यू तो मीटिंग में बोले PM मोदी- कुछ लोग टीवी पर हीरो बनना चाहते हैं

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-