Sports

फिर मैदान पर घुसा सिरफिरा जार्वो, इस बार पैड-हेलमेट के साथ घुसा मैदान मैं, देखें वीडियों

jarvo-arrives-again-pitch-invader-tried-to-take-the-field
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारत और इंग्लैंड के बीच चल रही टेस्ट श्रृंखला में मैच के दौरान मैदान में घुसे प्रशंसक ‘जार्वो 69’ ने शुक्रवार को यहां तीसरे टेस्ट के तीसरे दिन फिर से मैदान में प्रवेश किया, लेकिन इस बार वह पैड और हेलमेट पहने था।

वह दोनों टीमों के बीच दूसरे टेस्ट के चौथे दिन के खेल के दौरान लॉर्ड्स मैदान पर घुसा था और भारतीय टीम के लिए क्षेत्ररक्षकों को सजाने जैसी प्रतिक्रिया कर रहा था, उसकी इस हरकत से मोहम्मद सिराज और रविंद्र जडेजा अपनी हंसी नहीं रोक सके थे। लॉर्ड्स के मैदान पर वह भारतीय टीम की जर्सी पहने था और टी-शर्ट के पीछे उसका नाम लिखा था।

ये भी पढ़ें -: मुथैया मुरलीधरन को सचिन-लारा से नहीं लगता था डर, बताया-किसने पैदा किया खौफ

सुरक्षाकर्मियों ने फिर उसे मैदान से बाहर किया था। शुक्रवार को भी जब रोहित शर्मा आउट हुए थे तो वह मैदान में घुस गया। इस बार वह हेलमेट के अंदर सर्जिकल मास्क भी पहने था जिसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से बाहर किया।

ये भी पढ़ें -: कुछ दिन पहले भारतीय क्रिकेट से लिया था संन्यास, अब अमेरिका में चौके-छक्कों की कर दी बरसात…

भारत ने शुक्रवार को अपनी दूसरी पारी में स्टंप्स तक दो विकेट पर 215 रन बना लिए है। इंग्लैंड ने भारत के 78 रन के जवाब में अपनी पहली पारी में 432 रन बनाकर 354 रन की बढ़त हासिल की थी। इस तरह से भारत अभी उससे 139 रन पीछे है। स्टंप उखड़ने के समय चेतेश्वर पुजारा 91 और कप्तान विराट कोहली 45 रन पर खेल रहे थे।

ये भी पढ़ें -: प्रैक्टिस सेशन मैं एमएस धोनी ने की छक्कों की बारिश, फिर साथियों के साथ गेंद ढूंढने लगे, देखें वीडियो

ये भी पढ़ें -: स्कोर पूछकर चिढ़ा रहे थे इंग्लिश फैन, मोहम्मद सिराज के जवाब ने कर दी बोलती बंद

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-