Politics

जम्मू कश्मीर BJP प्रमुख ने परोक्ष रूप से फारूक अब्दुल्ला को पार्टी में शामिल होने का न्योता दिया

jammu-and-kashmir-bjp-chief-indirectly-invites-farooq-abdullah-to-join-the-party
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना ने नेशनल कांफ्रेंस के अध्यक्ष फारूक अब्दुल्ला को परोक्ष रूप से अपनी पार्टी में शामिल होने का न्योता देते हुए कहा कि भगवा पार्टी केंद्र शासित प्रदेश में सरकार बनाएगी और उसका अपना मुख्यमंत्री होगा. उन्होंने अब्दुल्ला का जिक्र करते हुए कहा, ‘‘आप वहां ड्रम बजाकर कुछ भी हासिल नहीं कर सकते. अगर आप चाहे तो यहां आइए.

रैना ने यह भी दोहराया कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के परिवार के कई सदस्य पहले ही भाजपा में शामिल हो गए हैं तथा भाजपा में शामिल होने के लिए और लोग कतार में हैं. गौरतलब है कि आजाद के भतीजे मुबाशिर हाल में भाजपा में शामिल हुए.

ये भी पढ़ें -: ओडिशा नगरपालिका चुनाव के दौरान EVM से छेड़छाड़, भीड़ ने की युवक की पिटाई

पार्टी की पहुंच बढ़ाने के कार्यक्रम के तहत यहां डोडा जिले में आयोजित एक जनसभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि सरकार उस पार्टी की होती है जिसका अपना मुख्यमंत्री होता है. भाजपा विधायक दल ने 2016 में पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी के साथ गठबंधन कर जम्मू कश्मीर में सरकार बनायी थी और महबूबा मुफ्ती मुख्यमंत्री बनी थीं. जून 2018 में गठबंधन टूट गया था.

भाजपा नेता ने कहा, ‘‘हमारी रैली चाहे रामबन में हो या एक दिन पहले शुक्रवार को किश्तवाड़ में हो या डोडा, हर कहीं विभिन्न धर्मों के लोगों की भारी भीड़ देख रहे हैं. सभी रास्ते भाजपा की ओर जाते हैं. कोई हमें जम्मू कश्मीर में हमारे अपने मुख्यमंत्री के साथ अगली सरकार बनाने से नहीं रोक सकता.

ये भी पढ़ें -: छापेमारी को लेकर BJP पर CM उद्धव ठाकरे का निशाना- मुझे जेल में डालना है तो…

उन्होंने कहा, ‘‘भाजपा जम्मू और कश्मीर दोनों क्षेत्रों में तेजी से आगे बढ़ रही पार्टी है क्योंकि लोगों ने नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी और कांग्रेस को नकार दिया है, जिन्होंने अपने शासन के पिछले कई दशकों में गरीब लोगों का खून ही चूसा है.

रैना ने आरोप लगाया कि नेशनल कांफ्रेंस, पीडीपी और भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (मार्क्सवादी) के घटक वाला गुपकर घोषणापत्र गठबंधन लोगों को मुसलमान और हिंदू के नाम पर विभाजित करने की कोशिश के तहत उनके दिमाग में ‘‘जहर” घोल रहा है. उन्होंने कहा कि गुपकर गठबंधन कामयाब नहीं होगा और भाजपा अपनी सरकार बनाने के लिए 50 से अधिक विधानसभा सीटें जीतेगी.

ये भी पढ़ें -: भूपेश बघेल का तंज- गुजरात से चार लोग निकले हैं, दो बेचने वाले और दो खरीदने वाले

ये भी पढ़ें -: द कश्मीर फाइल्स को YouTube पर डालने की सलाह पर भड़के अनुपम खेर, कही ये बात…

ये भी पढ़ें -: द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के खिलाफ FIR दर्ज, जानें पूरा मामला…

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-