India

महिला कांस्टेबल ने SHO पर लगाए गंभीर आरोप, जानें पूरा मामला…

jalore-sho-dulichand-gurjar-who-demanded-one-night-stand-from-lady-constable-in-jalore
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

SHO Dulichand Gurjar : राजस्थान पुलिस की वर्दी पर एक बार फिर बड़ा बदनुमा धब्बा लगा है. जालोर के भीनमाल पुलिस (Bhinmal Police) थाने के थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर (SHO Dulichand Gurjar) की करतूतों ने पुलिस महकमे को शर्मसार कर दिया है. भीनमाल थाने में तैनात एक महिला पुलिसकर्मी (Lady Constable) ने एसएचओ दुलीचंद पर एक रात के लिय जिस्म की डिमांड (Dirty Conduct) करने का गंभीर आरोप लगाया है. महिला कांस्टेबल ने भीनमाल पुलिस उपाधीक्षक को भी इस बारे में बयान दिये हैं. मामले की गंभीरता को देखते हुये पुलिस अधीक्षक ने तत्काल प्रभाव से थानाधिकारी को लाइन हाजिर कर दिया है. उनके साथ ही अन्य कई आरोपों से घिरे एक सहायक उप निरीक्षक और चार कांस्टेबलों को भी थाने से हटाकर लाइन में भेज दिया गया है.

जानकारी के अनुसार महिला कांस्टेबल ने लिखित बयान में कहा था कि थानाधिकारी ने चैम्बर में बुला उससे कहा कि एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी. पीड़ित महिला कांस्टेबल ने करीब डेढ़ महीने पहले तत्कालीन डिप्टी को दी लिखित शिकायत में ये सनसनीखेज आरोप लगाए थे. पीड़िता का कहना है कि 17-18 अप्रैल 2021 को चार्जशीट पर साइन करवाने के लिए वह सीआई साहब के चैंबर में गई थी.

यह भी पढ़ें -: अर्चना गौतम मामले मैं प्रियंका का पलटवार- PM मोदी से क्यों नहीं पूछते कब करेंगे शादी

वहां सीआई साहब ने उससे कहा कि चार्जशीट साइड में रखकर तू मेरे सामने कुर्सी पर बैठ जा. सीआई ने पूछा कि मैं तेरे से एक बात पूछना चाहता हूं. मैं आपको बहुत चाहता हूं. आपको एक रात मेरे हवाले करनी पड़ेगी. महिला कांस्टेबल ने कहा कि ये बात उसने बाहर आकर हेड कांस्टेबल तेजाराम और एएसआई प्रेमसिंह को भी बताई थी. लेकिन उन्होंने बदनामी की बात कहकर चुप करा दिया.

उसके बाद जालोर एसपी हर्षवर्धन अग्रवाला ने बुधवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए थानाधिकारी दुलीचंद गुर्जर सहित छह पुलिसकर्मियों को एक साथ लाइन हाजिर कर दिया. थानाधिकारी दुलीचंद जहां महिला कांस्टेबल से एक रात की डिमांड जैसी कई गंभीर शिकायतों से घिरे हुए थे. वहीं बीते मंगलवार रात सट्‌टे की कार्रवाई में भी हेरफेर कर देने का भी बड़ा मामला सामने आया था. उसके बाद पुलिस अधीक्षक ने थानाधिकारी दुलीचंद सहित एएसआई कल्याणसिंह, कांस्टेबल प्रकाश, ओमप्रकाश, रामलाल और श्रवण कुमार समेत 6 जनों को लाइन हाजिर किया है.

यह भी पढ़ें -: CM योगी को ‘पुराने शिष्य’ ने ही दी चुनौती, बोले- जीवन का सबसे मुश्किल चुनाव बना दूंगा

थानाधिकारी दुलीचंद लंबे समय से भीनमाल पुलिस थाने में कार्यरत हैं. उन पर महिला कांस्टेबल पहले गंभीर आरोप लगा चुकी है. शिकायत के बाद तत्कालीन डीएसपी से जांच करवाई तो थाने में एक रात की डिमांड करने का मामला सामने आया. इसकी विभागीय जांच जारी है. वहीं अब शिकायत मिली कि मंगलवार रात को पुलिस ने 1 बजे देलवाड़ा सरहद में जुआरियों के खिलाफ कार्रवाई की थी. इसमें बड़ी राशि मिलने के बाद कार्रवाई करने वाली टीम ने राशि कम बता दी.

जालोर पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अग्रवाला ने बताया कि दुलीचंद के खिलाफ लंबे समय से कई मामलों को लेकर शिकायतें मिल रही थी. महिला कांस्टेबल से जुड़े मामले में अभी जांच चल रही है. इस बारे में ज्यादा नहीं कह सकता.

यह भी पढ़ें -: मुजफ्फरनगर में ग्रामीणों ने BJP प्रत्याशी को खदेड़ा- विधायक जी…इस बार MLA बनकर दिखा दो

यह भी पढ़ें -: सपा को एक औऱ झटका, अपर्णा यादव के बाद सलोना कुशवाहा भी BJP में हुईं शामिल

सोर्स – hindi.news18.com. SHO Dulichand Gurjar


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-