Sports

Irfan Pathan ने पाकिस्तानों पर मारा ताना, तो Shoaib Akhtar ने जवाब में कहा कि…

20221111 092312 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

T20 World Cup: टी20 वर्ल्ड कप 2022 के सेमीफाइनल में भारत की 10 विकेट से हार के बाद पूरी दुनिया से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया आ रही है. इंग्लैंड ने गुरुवार को एडिलेड (IND vs ENG) में खेले गए इस अहम मैच में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की टीम पर जीत हासिल कर फाइनल में जगह बना ली. सलामी जोड़ी जोस बटलर (Jos Buttler) और एलेक्स हेल्स की नाबाद पारियों की बदौलत इंग्लैंड ने 169 रन का सफलतापूर्वक पीछा करते हुए 16 ओवर में मैच का अंत किया.

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने टूर्नामेंट में भारतीय क्रिकेट टीम के सफर के दौरान लगातार अपना समर्थन और प्यार अलग अलग मौकों पर दिखाया. पूर्व क्रिकेटर ने लाइव टीवी शो के दौरान, अपने सोशल मीडिया पोस्ट के द्वारा टीम इंडिया (Team India) का जमकर हौसला बढ़ाया.

पाकिस्तान ने बुधवार को न्यूजीलैंड पर जीत हासिल कर वर्ल्ड कप (T20 World Cup) फाइनल का टिकट कटवाया था. जिसके बाद कई पाकिस्तानी दिग्गज और फैंस की ओर से अपमानजनक टिप्पणियां सामने आए थे. इसमें से अधिकतर कमेंट भारत की ओर थे.

ये भी पढ़ें -: भारत की हार पर बोले अजय जडेजा- घर का एक ही बुजुर्ग होना चाहिए, सात होंगे तो…

जिसका जवाब देते हुए इरफान पठान से Tweet किया था, “पड़ोसियों जीत आती जाती रहती है लेकिन Grace (शालीनता) आपके बस की बात नहीं.” इसके साथ उन्होंने सफाई दी की ये Tweet किसी खिलाड़ी को लेकर नहीं है.

इंग्लैंड द्वारा गुरुवार को भारत की हार के बाद ‘Grace’ शब्द एक बार फिर ट्रेंड कर रहा है. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के फैंस ने सोशल मीडिया पर इरफान पठान को निशाना बनाया.

पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब अख्तर (Shoaib Akhtar) ने इरफान की Tweet पर कमेंट किया, जो काफी चौंकाने वाला था. अख्तर ने कहा, “अरे क्या हो गया भाई? किसी ने कुछ कहा है तो मुझे बताओ मैं डाटुंगा. वादा करता हुं.

ये भी पढ़ें -: विराट कोहली ने T20 इंटरनेशनल मैं बनाया एक ख़ास रिकॉर्ड, बने पहले खिलाड़ी

ये भी पढ़ें -: विराट कोहली के निशाने पर ये चार बड़े रिकॉर्ड्स, क्या आज के मैच मैं तोड़ पाएंगे ?


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-