India

इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा

inspector-was-in-hotel-room-with-girlfriend-wife-arrived-suddenly-and-then
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात अतिरिक्त इंस्पेक्टर को महिला मित्र के साथ पत्नी ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों को जमकर पीटा। दरोगा ने भी पत्नी पर हाथ छोड़ा। तीनों की मारपीट होटल से सड़क तक आ गई। इंस्पेक्टर की रिपोर्ट पर पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया है। साथ ही मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पाण्डेय को सौंप दी है।

इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर के पद पर तैनात था। वह रविवार रात मैकराबर्टगंज ढलान पर स्थित एक होटल के कमरे में अपनी महिला मित्र के साथ रुका हुआ था। महिला मित्र फर्रुखाबाद की रहने वाली है। इंस्पेक्टर के महिला के साथ होटल में मौजूद होने की जानकारी उसकी कन्नौज निवासी पत्नी को मिल गई।

यह भी पढ़ें -:  UP चुनावों के लिए चंद्रशेखर आजाद का बड़ा एलान- आज़ाद समाज पार्टी इतने सीटों पर लड़ेगी चुनाव

रात में ही पत्नी अपने कुछ और परिजनों के साथ होटल पहुंची और पति को रंगेहाथ महिला के साथ पकड़ लिया। उसने वहीं पर दोनों को पीटना शुरू कर दिया। खूब लात-जूते चले। मारपीट होटल के कमरे से निकलकर सड़क पर आ गई। चौराहे पर देर रात हंगामा होने पर आसपास के लोग बाहर निकल आए। ग्वालटोली पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों को थाने ले आई।

घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों तक पहुंची। पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर से रिपोर्ट तलब की। प्राथमिकी रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर ने अतिरिक्त इंस्पेक्टर को निलम्बित कर दिया।

यह भी पढ़ें -: राहुल गांधी बोले- पहले अगस्ता वेस्टलैंड भ्रष्ट था,अब BJP लॉन्ड्री में धुलकर साफ़ हो गया

एसीपी त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि अतिरिक्त इंस्पेक्टर के सम्पर्क में यह कोई पहली महिला नहीं है। उसके सम्पर्क में दो-तीन और महिलाओं के होने की जानकारी मिली है। पत्नी की तरफ से तहरीर भी दी गई है। वरिष्ठ अधिकारियों के दिशा-निर्देश पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। जांच शुरू कर दी गई है। जल्द से जल्द रिपोर्ट पुलिस कमिश्नर को सौंप दी जाएगी।

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी हिंसा केस में सुप्रीम कोर्ट बोला- हम रिटायर जज को जांच की निगरानी के लिए नियुक्‍त करेंगे

यह भी पढ़ें -: किसान आंदोलन को लेकर मोदी सरकार पर बरसे सत्यपाल मलिक, बोले- जब कहेंगे हट जाऊंगा

सोर्स – livehindustan.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-