India

दरोगा जी ने काटा लाइनमैन का चालान, तो लाइनमैन ने काट दी पुलिस चौकी की बिजली

inspector-cut-the-lineman-s-challan
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

UP Viral News: यूपी (Uttar Pradesh) के बरेली (Bareilly) में एक बड़ा अजीबो-गरीब मामला सामना आया है। दरअसल, यहां वाहन चेकिंग के दौरान एक दारोगा ने लाइनमैन का चालान काट दिया, जिसके बाद उस लाइनमैन को इतना गुस्सा आया कि उसने पुलिस चौकी (Police Post) की ही बिजली काट दी। जिसके चलते सभी पुलिसकर्मियों को गर्मी में ही रात गुजारनी पड़ी और लाइनमैन का चालान काटना दरोगा (Inspector) को बहुत महंगा साबित हुआ।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह मामला बरेली के सिरौली थाना क्षेत्र के हरदासपुर पुलिस चौकी का है। बताया जा रहा है कि जिस पुलिस चौकी का बिजली कनेक्शन काटा गया है, वहां अब तक बिजली का कनेक्शन नहीं है। जिसका मतलब यह है कि चौकी में अभी तक चोरी की लाइट इस्तेमाल की जा रही थी।

ये भी पढ़ें -: प्रयागराज बबाल को लेकर UP पुलिस ने किया बड़ा खुलासा, पढ़ें विस्तार से…

मिली जानकारी के अनुसार, जब चौकी इंचार्ज वाहनों की चैकिंग कर रहे थे, तो इस दौरान बरसेर सब स्टेशन के लाइनमैन भगवान स्वरूप उर्फ पिंकी बिना हेलमेट के अपनी मोटरसाइकिल से उस रस्ते से लौट रहे थे। जिसके बाद जैसे ही दरोगा ने लाइनमैन को बिना हेलमेट के देखा, तो उन्हें रोक लिया और बाइक के कागज दिखाने को कहा।

ऐसे में लाइनमैन ने पुलिसकर्मी से कहा, ”साहब, इस समय मोटरसाइकिल के कागज नही हैं। घर से लाकर दिखा दूंगा।” लेकिन दरोगा ने लाइनमैन भगवान स्वरूप की एक नही सुनी और पिंकी का 500 रूपये का चालान काट दिया। जिसके बाद नाराज पिंकी ने बिजली विभाग के अन्य कर्मचारियों को बुला लिया और पुलिस चौकी की बिजली काट दी।

ये भी पढ़ें -: नूपुर शर्मा को मुंबई पुलिस ने भेजा समन, 25 जून को होना होगा पेश

वहीं, पुलिसवालों से जब वैध बिजली कनेक्शन न होने को लेकर सवाल किया तो उन्होंने इस पर कोई जवाब नहीं दिया। वहीं, इस पूरे मामले में बिजली विभाग के चीफ इंजीनियर (Chief Engineer of Electricity Department) संजय जैन ने बताया कि, “एक पुलिस चौकी की बिजली काटने का मामला उनके संज्ञान में आया है जिसकी जांच कराई जाएगी और पता लगाया जाएगा कि आखिर क्यों बिजली काटी गई। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

ये भी पढ़ें -: मोदी सरकार के मंत्री बोले- भारत में हो रही घटनाओं के पीछे है पाकिस्तान का हाथ

ये भी पढ़ें -: अच्छे दिन आ गए हैं, अब और अच्छे दिन आएंगे : अमित शाह

सोर्स – jagrantv.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-