India

Video: किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर फेंकी गई स्याही, फ़िर स्याही फैंकने वाले कि कुर्सियों से हो गई…

ink-thrown-at-rakesh-tikait-in-karnataka-incident-happened-during-press-conference
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में किसान नेता राकेश टिकैत के ऊपर स्याही फेंकी गई है। प्रेस वार्ता के दौरान धक्कामुक्की के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया। इसके बाद राकेश टिकैत के समर्थकों ने आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई भी कर दी। वहीं इस घटना के बाद कार्यक्रम में जमकर एक दूसरे के ऊपर कुर्सियां फेंकी गईं। ताजा जानकारी के अनुसार इस घटना के बाद तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है।

बताया जा रहा है कि ये स्याही स्थानीय किसान नेता के चंद्रशेखर के समर्थकों ने फेंकी है। वहां मौजूद लोगों ने बताया कि जब प्रेस वार्ता के दौरान पत्रकारों ने टिकैत से पूछा कि किसान नेता चंद्रशेखर को लेकर आपका क्या कहना है।

ये भी पढ़ें -: ‘मन की बात’ सुनते हुवे देवेंद्र फडणवीस की फ़ोटो वायरल, लोग बोले- शक्ल देखकर तो लग रहा है कि मजबूरी में बैठे हैं

इसपर जवाब देते हुए टिकैत ने कहा कि हमारा उससे कोई लेना-देना नहीं है। बस इतना सुनते ही चंद्रशेखर के समर्थक भड़क गए और टिकैत पर स्याही फेंक दी।

ये भी पढ़ें -: Sidhu Moose Wala: गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने ली जिम्मेदारी, सलमान खान को भी दे चुका है ध’मकी

राकेश टिकैत ने कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

स्थानीय मीडिया के अनुसार टिकैत पर स्याही फेंकने के बाद उनके समर्थकों ने शख्स को पकड़ लिया। इसके बाद द्रशेखर के समर्थक और राकेश टिकैत के समर्थक के बीच जमकर कुर्सियां चलने लगीं। दोनों ओर से हाथापाई की भी खबर है।

ये भी पढ़ें -: नवनीत राणा और रवि राणा के खिलाफ अमरावती में 4 मामले दर्ज, जानें पूरा मामला…

ये भी पढ़ें -: हार्दिक पंड्या भी चले धोनी के ‘नक्शेकदम’ पर, विनर ट्रॉफी लेते ही किया ये काम, देखें Video

सोर्स – amarujala.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-