निकहत ज़रीन ने सलमान खान के लिए कहा, ‘मेरे लिए जान है वो’ तो सलमान इस तरह किया रिएक्ट

निकहत ज़रीन ने सलमान खान के लिए कहा, ‘मेरे लिए जान है वो’ तो सलमान इस तरह किया रिएक्ट
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Salman Khan to Nikhat Zareen: भारतीय मुक्केबाज निकहत ज़रीन (Nikhat Zareen Indian Boxer) ने इतिहास रच डाला है. तेलंगाना की 25 साल की मुक्केबाज ने 12वीं आईबीए महिला विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में गोल्ड जीता. वर्ल्ड चैम्पियनशिप में सोना जीतने वाली पांचवीं भारतीय महिला बनीं. छह बार की चैंपियन एमसी मैरीकोम (2002, 2005, 2006, 2008, 2010 और 2018), सरिता देवी (2006), जेनी आरएल (2006) और लेखा केसी इससे पहले विश्व खिताब जीत चुकी हैं. जरीन के गोल्ड मेडल के अलावा मनीषा मोन (57 किग्रा) और पदार्पण कर रही परवीन हुड्डा (63 किग्रा) ने कांस्य पदक जीते.

महिला विश्व मुक्केबाजी चैम्पियनशिप में गोल्ड जीतने पर निकहत ने NDTV को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू इंटरव्यू दिया था. अपने इंटरव्यू में विश्व चैंपियन ने बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) का जिक्र भी किया. जिसको सुनकर खुद स्टार ने निकहर को बधाई दी है.

ये भी पढ़ें -: ज्ञानवापी मामले मैं पोस्ट करने वाले DU के प्राफेसर रतनलाल गिरफ्तार, छात्रों ने किया विरोध-प्रदर्शन

दरअसल हुआ ये कि एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में निकहत ज़रीन एक्टर सलमान खान को अपना फेवरेट एक्टर बताया और कहा कि वो सलमान की बड़ी फैन हैं. उन्होंने कहा कि, ‘लोगों का भाई होगा, लेकिन मेरे लिए वो तो जान है. मेरा सपना है कि मैं उनसे एक बार जरूर मिलूं, मेरा सपना है कि मैं ओलंपिंक में गोल्ड हासिल करूं और मुंबई पहुंचकर सलमान से मिलूं.

सलमान द्वारा मुबारकबाद दिए जाने के बाद निकहत ने भी रिएक्ट किया और ट्वीट करते हुए अपनी भावनाएं व्यक्त की और लिखा, ‘एक डाई हार्ड फैन गर्ल होने के नाते, यह मेरा सपना था जो सच हो गया है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा था कि खुद सलमान खान मेरे लिए ट्वीट करेंगे. मैं बहुत विनम्र हूं. मेरी जीत को और खास बनाने के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद. मैं इस पल को हमेशा अपने दिल में बसा लूंगी.

ये भी पढ़ें -: टिकैत से अलग होकर एक्शन में नया किसान संगठन, योगी सरकार को दी ये चेतावनी

वहीं, बॉलीवुड के भाईजान भी पीछे कहां रहने वाले थे. सलमान ने फिर से ट्वीट किया और निकहत के लिए लिखा, ‘बस मुझे मत मारना. ढेर सारा प्यार.. जो कर रही हो वो करते रहो और मेरे हीरो ‘सिल्वेस्टर स्टेलोन’ की तरह मुक्के मारते रहो….

बता दें कि टूर्नामेंट में भारत के 12 सदस्यीय दल ने हिस्सा लिया था. भारत के पदक की संख्या में पिछले टूर्नामेंट की तुलना में एक पदक की गिरावट आई लेकिन चार साल बाद कोई भारतीय मुक्केबाज विश्व चैंपियन बनीं है. मैरीकोम ने 2018 में भारत के लिए पिछला गोल्ड मेडल जीता था.

ये भी पढ़ें -: मौलाना तौकीर रजा बोले- हर जिले में 2 लाख मुसलमान दें गिरफ्तारी, चलाएं जेल भरो आंदोलन

ये भी पढ़ें -: लालू यादव के आवास पर CBI रेड से विहार की सियासत गर्म, CM नीतीश ने बुलाई आपात्तकालीन बैठक

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-