Entertainment

कंगना के बयान पर दर्ज हुई शिकायत, वरुण गांधी बोले- इसे पागलपन कहूं या देशद्रोह

india-got-independence-in-1914-says-kangana-ranaut-varun-gandhi
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Varun Gandhi On Kangana Ranaut : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने बृहस्पतिवार को अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की उस कथित टिप्पणी पर निशाना साधा, जिसमें रनौत ने कहा था कि भारत को आजादी 2014 में मिली और जो 1947 में मिली, वो भीख थी. वरुण गांधी ने अभिनेत्री का एक वीडियो क्लिप भी साझा किया जिसमें एक न्यूज चैनल के कार्यक्रम के दौरान रनौत को यह कहते सुना जा सकता है, ”वह आजादी नहीं, बल्कि भीख थी और जो आजादी मिली है वह 2014 में मिली.

हाल में पद्म श्री सम्मान पाने वाली रनौत का इशारा 2014 में भाजपा के सत्ता में आने की तरफ था. अभिनेत्री पूर्व में भी अपने दक्षिणपंथी बयानों को लेकर विवादों में रही हैं.

यह भी पढ़ें -: थाने मैं युवक की मौत पर पूर्व IAS बोले- 5.6 फीट का अल्ताफ 2 फ़ीट ऊंची टोंटी में नारे से लटककर मर गया-वाह क्या स्क्रिप्ट है, पद्मश्री…

कंगना रनौत की आलोचना करते हुए गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘कभी महात्मा गांधी जी के त्याग और तपस्या का अपमान, कभी उनके हत्यारे का सम्मान और अब शहीद मंगल पांडेय से लेकर रानी लक्ष्मीबाई, भगत सिंह, चंद्रशेखर आज़ाद, नेताजी सुभाष चंद्र बोस और लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार. इस सोच को मैं पागलपन कहूं या फिर देशद्रोह?

वहीं, कंगना रनौत ने सोशल मीडिया पर पलटवार करते हुए कहा, ‘मैंने बिल्कुल साफ कहा है कि 1857 की क्रांति, पहला स्वतंत्रता संग्राम थी, जिसे दबा दिया गया और इसके परिणामस्वरूप अंग्रेजों के जुल्म व क्रूरता और बढ़ गए तथा करीब एक शताब्दी बाद हमें गांधी जी के भीख के कटोरे में आजादी दी गई.

यह भी पढ़ें -: राफेल डील : संबित पात्रा पर बरसे पूर्व IAS, बोले- आरोप विपक्ष पर, लेकिन जांच से खुद भाग रहे हैं

कंगना रनौत के इस विवादित बयान के बाद राजनीतिक पार्टियां भी उन्हें घेरने में लग गई हैं. आम आदमी पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष प्रीति मेनन ने मुंबई पुलिस के पास कंगना के खिलाफ शिकायत करके पुलिस से विवादित देशद्रोही टिप्पणी के लिए प्राथमिक दर्ज करने की मांग की है. अभिनेत्री के बयान पर शिवसेना ने भी तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है.

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक पर उद्धव ठाकरे ने दिया बड़ा बयान, कही ये बात, पढ़ें विस्तार से…

यह भी पढ़ें -: बर्खास्‍तगी के UP सरकार के आदेश पर डॉ. कफील बोले- इंसाफ के लिए लड़ाई जारी रहनी चाहिए

सोर्स – hindi.news18.com.  Varun Gandhi On Kangana Ranaut


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-