Sports

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ ODI सीरीज से पहले टीम इंडिया को झटका, इस खिलाड़ी को हुआ…

Washington Sundar Tests Covid 19 Positive
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Washington Sundar Tests Covid 19 Positive : भारतीय ऑलराउंडर वॉशिंगटन सुंदर कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाए गए हैं। अब सुंदर का 19 जनवरी से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ शुरू हो रही वनडे इंटरनैशनल वनडे मैचों की सीरीज में खेलना संदिग्ध हो गया है। तमिलनाडु का 22 साल का खिलाड़ी बेंगलुरू में वायरस के लिए पॉजिटिव पाया गया है और मुंबई में सीमित ओवरों के अन्य क्रिकेटरों के साथ नहीं जुड़ा है जिन्हें एक या दो दिन में दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना होना है।

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (बीसीसीआई) के सूत्रों ने कहा, ‘वॉशिंगटन कोविड-19 के लिए पॉजिटिव पाया गया है और अब तक मुंबई में सीमित ओवरों के विशेष खिलाड़ियों के साथ नहीं जुड़ा है। वह बेंगलुरू (राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी) में था जब पॉजिटिव पाया गया।

यह भी पढ़ें -: राहुल द्रविड़ ने किया इशारा, इन दो खिलाड़ियों के लिए अभी टीम में नहीं है जगह

पता चला है कि वॉशिंगटन वनडे सीरीज के लिए चुने गए अन्य खिलाड़ियों के साथ चार्टर्ड विमान में नहीं जा पाएंगे और अब तक यह स्पष्ट नहीं है कि बाद में बीसीसीआई उन्हें अलग से दक्षिण अफ्रीका भेजेगा या नहीं।

Washington Sundar Tests Covid 19 Positive

यह भी पढ़ें -: श्रीलंका के इस बल्लेबाज ने 30 साल की उम्र में ही लिया संन्यास तो फैंस ने चलाया ये अभियान…

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज पार्ल में 19 जनवरी से शुरू होगी। दूसरा एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मुकाबला इसी स्थान पर 21 जनवरी को होगा जबकि अंतिम मैच केपटाउन में खेला जाएगा।

चोट के कारण पिछले साल इंग्लैंड दौरे से बाहर चल रहे वाशिंगटन ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी और अपनी राज्य की टीम के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में अच्छा प्रदर्शन किया था जहां तमिलनाडु की टीम फाइनल में पहुंची थी।

यह भी पढ़ें -: BCCI से जुड़ने के सवाल पर बोले हरभजन सिंह- मुझे किसी के तलवे नहीं चाटने कि…

यह भी पढ़ें -: रोहित शर्मा वनडे सीरीज से बाहर, इस खिलाड़ी को बनाया गया कप्तान…

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com. Washington Sundar Tests Covid 19 Positive


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-