Sports

IND vs BAN मैच में शोएब अख्तर ने दिया ऐसा बयान कि बाद मैं लेना पड़ा यू-टर्न

20221103 130811 min
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

भारत और बांग्लादेश के बीच मैच आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप ग्रुप-2 का मैच एडिलेड ओवल मैदान पर 2 नवंबर को खेला गया। इस मैच में टीम इंडिया ने पांच रनों से जीत दर्ज की। बारिश से प्रभावित मैच का फैसला डकवर्थ लुइस मेथड से लेना पड़ा।

भारत ने 20 ओवर में छह विकेट पर 184 रन बनाए थे, जवाब में बांग्लादेश ने जब सात ओवर में 66 रन बना लिए थे, तब बारिश शुरू हो गई। बारिश रुकने के बाद बांग्लादेश को 16 ओवर में 151 रनों का टारगेट मिला। बारिश से पहले शोएब अख्तर ने ट्विटर पर एक वीडियो डाला और इस वीडियो में उन्होंने जमकर बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाजों की तारीफ की।

ये भी पढ़ें -: क्या सही में कार्तिक नॉट-आउट थे? बारिश आने से पहले DK के साथ क्या ‘बेईमानी’ हो गई?

ये भी पढ़ें -: सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी पर रॉस टेलर का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं पता कि…

अख्तर ने कहा जिस तरह से बांग्लादेशी सलामी बल्लेबाजों ने भारतीय गेंदबाजों को फेंटी लगाया उसे देखकर मजा आ गया। साथ ही अख्तर को लगने लगा था कि बांग्लादेश इस मैच में भारत को हरा सकता है। दरअसल अगर भारत यह मैच हार जाता तो यह पाकिस्तान के लिहाज से अच्छा रहता।

पाकिस्तान के लिए अब सेमीफाइनल में पहुंचना बहुत ही ज्यादा मुश्किल हो चुका है। पाकिस्तान को बचे हुए अपने दोनों मैच जीतने होंगे, वहीं दुआ करनी होगी कि दक्षिण अफ्रीका को नीदरलैंड हरा दे या फिर भारत को जिम्बाब्वे हरा दे।

बारिश के बाद टीम इंडिया ने जिस तरह से बांग्लादेश के खिलाफ वापसी की, वह देखकर शोएब अख्तर भी भारतीय टीम की तारीफ करने पर मजबूर हो गए।

ये भी पढ़ें -: IND VS BAN T20 WC 2022: केएल राहुल के डायरेक्ट थ्रो ने पलट दिया मुकाबला, देखें

ये भी पढ़ें -: आईसीसी वर्ल्ड रैंकिंग में सूर्यकुमार यादव ने मारी लंबी छलांग, इस पोजिशन पर जमाया कब्जा


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-