Politics

अखिलेश यादव के करीबियों पर इनकम टैक्स का छापा, मऊ से मैनपुरी तक कार्यवाही…

income-tax-raid-at-the-house-of-akhilesh-yadavs-close-friend
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश सिंह के करीबी मनोज यादव के घर पर आयकर विभाग ने छापामार कार्रवाई की है. इसके अलावा भी विभाग ने सपा के राष्ट्रीय महासचिव और प्रवक्ता राजीव राय, सपा सुप्रीम के निजी सचिव जैनेंद्र यादव समेत कई लोगों के ठिकानों पर भी छापा मारा है. राय ने आरोप लगाया है कि ये कार्रवाई राजनीतिक द्वेष के चलते की गई है. यादव जानी मानी कंपनी आरसीएल ग्रुप के मालिक हैं.

वाराणसी से आए आयकर विभाग के दल ने आज सुबह से लखनऊ, मैनपुरी, आगरा में सपा के करीबी माने जाने वाले लोगों के घर पर छापामारी की है. राजधानी लखनऊ में अंबेडकर पार्क के पास स्थित जैनेंद्र यादव के गोमती नगर के विशाल खंड–2 में स्थित आवास छापा पड़ा है. साथ ही मऊ में राजीव राय के सहादतपुरा घर पर भी इनकम टैक्स की टीम मौजूद है.

यह भी पढ़ें -: ABP सी-वोटर का ताजा सर्वे : UP चुनाव 2022 में BJP को कड़ी टक्कर देगी सपा

राय ने कहा ये इनकम टैक्स के लोग हैं हमारे हर जगहों पर छापेमारी कर रहे हैं, यहां तक कि मेरे बैंगलुरु वाले घर पर भी छापेमारी चल रही है. उन्होंने कहा कि ये राजनैतिक द्वेष की भावना से यह कार्रवाई कराई जा रही है लेकिन हम समाजवादी डरने वाले नहीं हैं हम लोगों की ऐसे ही मदद करेंगे.

income-tax-raid-at-the-house-of-akhilesh-yadavs-close-friend

यह भी पढ़ें -: कबाड़ी के भेष में शातिर चोर, दिन में करता था रेकी, मौके लगते ही घर में कर देता था हाथ साफ

विभाग के अधिकारी मनोज यादव के ठिकानों पर पूरी तैयारी के साथ पहुंचे थे. बताया जा रहा है कि अधिकारियों के साथ 12 गाड़ियों का काफिला था. पूरे घर को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है और सदस्यों से पूछताछ जारी है. साथ ही प्रवक्ता राय के ठिकानों पर भी सुरक्षाबलों का कड़ा पहरा है. यहां सुबह पहुंचे अधिकारी दो घंटों से पूछताछ कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें -: लखीमपुर खीरी हिंसा मैं आशीष मिश्र मोनू की जमानत अर्जी खारिज, वकील ने कही ये बात…

यह भी पढ़ें -: क्या राजनीतिक अखाड़े मैं कूदने वाले हैं राजपाल यादव? बोले- 20 साल पहले ही राजनीति में…

सोर्स – hindi.news18.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-