Politics

पूर्व IAS का मोदी सरकार पर तंज- जिसपर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए, अब वो कैबिनेट मैं…

ias-surya-pratap-singh-taunt-on-pm-narendra-modi-2
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

पीएम नरेंद्र मोदी ने बीते बुधवार को अपने मंत्रिमंडल का विस्तार किया, जिसमें उन्होंने कई नए चेहरों को कैबिनेट में शामिल किया तो वहीं कई दिग्गज नेताओं की छुट्टी भी कर दी। कैबिनेट के नए चेहरों में नारायण तातू राणे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, सर्बानंद सोनोवाल, पशुपति कुमार पारस, मनसुख मांडविया और भूपेंद्र यादव जैसे लोग शामिल हुए। मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद से ही भाजपा व मोदी सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। वहीं हाल ही में पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी नारायण तातू राणे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी व भाजपा पर तंज कसा।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने नारायण तातू राणे का जिक्र करते हुए ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “जिस नारायण राणे पर भाजपा ने काला धन सिंचित करने और गंभीरतम भ्रष्टाचार में लिप्त होने की बात कही थी, वो अब केंद्रीय कैबिनेट में हैं और एमएसएमई जैसे भारी भरकम मंत्रालय के मालिक भी हैं। मास्टरस्ट्रोक।

ये भी पढ़ें -: योगी सरकार पर भड़के लोग, बोले- बंगाल की हिंसा ‘हिंसा’ और यूपी की हिंसा ‘मास्टरस्ट्रोक’

सूर्य प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने अपने एक ट्वीट में कृपाशंकर सिंह का जिक्र करते हुए लिखा, “26/11- RSS की साजिश’ पुस्तक का विमोचन करने वाले कृपाशंकर सिंह अब भाजपा में हैं मास्टरस्ट्रोक।” पूर्व आईएएस के इन ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया यूजर ने भी जमकर रिएक्शन दिये।

नोमान नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “सर ये सब प्यादे या कठपुतली हैं, सबकी बागडोर मोदी जी के पास है। वो सिर्फ गद्दी पर बैठेंगे, निर्णय तो मोदी ही लेंगे।” आलोक सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा, “इनकी पार्टी में या तो ऐतिहासिक कार्य किये जाते हैं या तो मास्टरस्ट्रोक।

ये भी पढ़ें -: 27 साल से पुलिस को चकमा दे रहा था अब पुलिस ने साधु के वेश में आश्रम से अपराधी को किया गिरफ्तार

सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट पर आए कमेंट यहीं नहीं थमे। एक यूजर ने भाजपा पर तंज कसते हुए उनके ट्वीट का जवाब दिया और लिखा, “जो भाजपा में गया, वो कभी चोर था ही नहीं।” वहीं प्रवीन नाम के एक यूजर ने लिखा, “इससे भ्रष्ट सरकार कभी नहीं होगी।” सैफ नाम के एक यूजर ने ट्वीट के जवाब में लिखा, “भाजपा ने सारे दाग धो दिए।

बता दें कि सूर्य प्रताप सिंह ने इससे पहले सपा महिला प्रस्तावक के साथ हुई बदसलूकी पर भी गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, “महिला की साड़ी खींचने वालों, अपनी गंदी जबान से आज के बाद मर्यादा पुरुषोत्तम का नाम तक मत निकालना।

ये भी पढ़ें -: आने वाली है UP की नई जनसंख्या नीति, जानिए क्या है योगी सरकार का प्लान

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-