Politics

पूर्व IAS सूर्य प्रताप सिंह बोले- जब बुनियादी मुद्दों परबात होती है BJP विचलित हो जाती है

ias-surya-pratap-singh-taunt-on-pm-narendra-modi-2
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

रिटायर्ड आईएएस अधिकारी सूर्य प्रताप सिंह इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव नजर आ रहे हैं। समसामयिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय पेश करने वाले पूर्व आईएएस ऑफिसर सरकार की नीतियों के खिलाफ आवाज उठाने में भी कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में उन्होंने बीजेपी को लेकर ट्वीट किया है जो कि सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। अपने ट्वीट में उन्होंने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि जब बुनियादी मुद्दों की बात होती है तो भाजपा विचलित हो जाती है। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर योगी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भारतीय जनता पार्टी पर तंज कसते हुए लिखा, “आज भाजपा चिंतित है, फ्री-बिजली, फ्री-पानी आदि की बातें क्यों हो रही हैं? बात तो होनी चाहिए दो गुटों को आपस में लड़ाने की, बात होनी चाहिए सांप्रदायिक तनाव पैदा कर लोगों को असल मुद्दों से भटकाने की, ताकि महंगाई न दिखे।

ये भी पढ़ें -: गाजीपुर बॉर्डर पहुंचे यशवंत सिन्हा, राकेश टिकैत ने कह दी ये बड़ी बात…

पूर्व आईएएस अधिकारी ने ट्वीट में भारतीय जनता पारटी पर तंज कसते हुए आगे लिखा, “जब-जब बुनियादी मुद्दों पर बात होती है, भाजपा विचलित होती है।” अपने इस ट्वीट को लेकर पूर्व आईएएस अधिकारी सुर्खियों में आ गए हैं। सोशल मीडिया यूजर भी इसपर खूब कमेंट कर रहे हैं।

राजेंद्र नाम के एक यूजर ने सूर्य प्रताप सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, “देश में अगर कुछ फ्री होना चाहिए तो स्वास्थ्य और शिक्षा फ्री होनी चाहिए।” वहीं सुबोध यादव नाम के एक यूजर ने लिखा, “कुछ हो न हो, किसानों को मुफ्त बिजली और पानी तो मिलनी ही चाहिए।” संजू नाम की यूजर ने लिखा, “भाजपा को जब-जब लगता है कि लोगों पर उनकी भक्ति का असर कम हो रहा है, तब-तब भाजपा विचलित ही नहीं आतंकित भी हो जाती है।

ये भी पढ़ें -: ट्विटर के खिलाफ एक औऱ केस हुवा दर्ज, जानें पूरा मामला…

इससे इतर अपने एक ट्वीट में आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने योगी सरकार को ताना मारते हुए लिखा, “वोट जीवी यूपी सरकार ने कितने दलित युवाओं को नौकरी दीं? हाथरस की दलित बेटी व उसके परिवार को आज तक इंसाफ क्यों नहीं मिला?

सूर्य प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने ट्वीट में आगे लिखा, “वादे के अनुसार पीड़िता के परिवार को मुआवजा व सरकारी नौकरी क्यों नहीं दी गई? क्या राष्ट्रपति जी ‘अंबेडकर स्मारक’ के उद्घाटन के समय योगी जी से पूछा?” इसके अलावा अपने एक ट्वीट में पूर्व आईएएस अधिकारी ने किसानों को लेकर भी केंद्र सरकार पर निशाना साधा था।

ये भी पढ़ें -: क्या कंगना को ट्विटर पर मिस करती है तापसी? तापसी ने दिया ऐसा जवाब कि फिर भड़क सकती है कंगना

ये भी पढ़ें -: दिल्ली में कोरोना नियम तोड़ने पर बड़ा ऐक्शन, अब 5 जुलाई तक बंद किए गए ये मार्केट

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-