Politics

पूर्व IAS का फ़िर योगी सरकार पर निशाना, बोले- आज मठाधीश का गुंडाराज है औऱ…

ias-surya-pratap-singh-accused-cm-yogi-adityanath-government-for-sending-legal-notice-over-his-twitter-account
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश ब्लॉक प्रमुख चुनाव में भाजपा ने जीत हासिल की है, जिसपर सीएम योगी आदित्यनाथ से लेकर पीएम नरेंद्र मोदी ने भी खुशी जाहिर की। ब्लॉक प्रमुख चुनाव के वक्त उत्तर प्रदेश के 12 से भी अधिक जिलों में हिंसा की खबरें सामने आईं। वहीं लखीमपुर खीरी में सपा प्रस्तावक की साड़ी खींचने व उनके साथ बदसलूकी करने का भी मामला सामने आया। इस मामले को लेकर पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भी मीडिया के सामने अपनी राय पेश की, जिसमें उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि यूपी में मठाधीश का गुंडाराज चल रहा है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बारे में बात करते हुए पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने कहा, “आज भी गुंडाराज है, लेकिन आज गुंडाराज भिन्न है क्योंकि आज मठाधीश का गुंडाराज है। मठाधीश द्वारा संचालित राज्य का गुंडाराज है जो कि और भी ज्यादा दुर्भाग्यपूर्यण है। एक संत की चोली में बैठा सीएम, उसके कार्यकाल में क्रूरता हो हिंसा हो, यह और भी दुर्भाग्यपूर्ण है।

ये भी पढ़ें -: टिकैत का बड़ा आरोप- 26 जनवरी की हिंसा में RSS वाले पुलिस ड्रेस में आए थे,संबित पात्रा ने दिया ये जवाब

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने भाजपा के नारे ‘महिला के सम्मान में, भाजपा मैदान में’ नारे को दोहराते हुए कहा, “सम्मान में नहीं ये असम्मान में खड़े हैं। महिला की साड़ी खींचते हो, उसके साथ बदसलूकी करते हो। यह एक बड़ा संकेत है कि परिस्थितियां इस वक्त क्या हैं। जो इस वक्त सत्ता के साथ खड़े गुंडे हैं, उनका मनोबल क्या है।

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने मामले पर बात करते हुए आगे कहा, “कितना ही बड़ा कोई हो, कानून के सामने सब बराबर है। डीएम, एसपी तक अगर सत्ता की जूतियों में गिरे हैं तो आज एएसपी और एसडीएम पिटे हैं, कल को डीएम पिटेंगे। सत्ता पक्ष में खड़े होकर हाथ जोड़ें या फिर सत्ता को बचाने के लिए विपक्ष को मारें, यह दोनों ही चाटुकारिता है।

ये भी पढ़ें -: पूर्व IAS गृह मंत्री से बोले- क्या ब्लॉक प्रमुख के लिए बहेगा खून?,SP सिटी को मारा थप्पड़ औऱ..

पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने अपने बयान में मीडिया पर भी तंज कसा और कहा कि वह तो बिका हुआ है। सूर्य प्रताप सिंह ने आगे कहा, “जो सच है वो पिट रहा है और जो बेईमानी है, असत्य है, झूठ है, वो नोएडा के बड़े एसियों में बैठा हुआ है।” बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब पूर्व आईएएस सूर्य प्रताप सिंह ने योगी आदित्यनाथ पर तंज कसा हो।

बीते दिन सूर्य प्रताप सिंह ने ट्वीट कर केंद्रीय मंत्रिमंडल को लेकर मोदी सरकार पर भी निशाना साधा था। उन्होंने नारायाण तातू राणे का जिक्र करते हुए ट्वीट में लिखा, “जिसे भाजपा ने काला धन में सिंचित बताया, जिसपर गंभीरतम भ्रष्टाचार का आरोप लगाया, आज वह कैबिनेट में है।

ये भी पढ़ें -: रागिनी नायक बोली- भाजपाइयों के ज़मीर के साथ-साथ ‘महिला आयोग’ भी मर गया है क्या?

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-