Politics

तेलंगाना सीएम KCR का मोदी सरकार पर निशाना- BJP को बंगाल की खाड़ी में डुबा देना चाहिए….

Hyderabad Telangana CM KCR Target BJP
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Hyderabad Telangana CM KCR Target BJP : तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर ने मंगलवार को बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा. केसीआर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा, जब बंगाल में चुनाव था, तब पीएम ने टैगोर की तरह दाढ़ी बढ़ाई. जब तमिलनाडु गए तो लुंगी पहनी. अब पंजाब में चुनाव हैं, तो पगड़ी और मणिपुर-उत्तराखंड के लिए वे स्थानीय टोपी पहन रहे हैं. ये सब क्या है?

उन्होंने कहा कि भाजपा को कोई शर्म नहीं है और पार्टी को ‘बंगाल की खाड़ी’ में डुबो देना चाहिए. उन्होंने कहा, वे जल्द ही एक समान विचारधारावाली पार्टियों के नेताओं से मिलेंगे और अगले लोकसभा चुनाव में बीजेपी को हराने के लिए काम करेंगे. उन्होंने कहा, देश के लिए जो भी जरूरी होगा हम करेंगे. चुप नहीं बैठेंगे. यह लोकतंत्र है. हमारे पीएम बहुत अदूरदर्शी हैं.

यह भी पढ़ें -: अब 9 से 12वीं कक्षा के छात्र इस स्कूल में दाखिला लेकर सेना में भर्ती होने की तैयारी कर सकेंगे…

बजट को लेकर साधा निशाना इतना ही नहीं केसीआर ने बजट 2022 को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, इस बजट में कोई दिशा नहीं है. यह गोलमाल बजट है. उन्होंने कहा, मैं इस बजट को एक बड़ा जीरो देता हूं. उन्होंने कहा कि भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार के इस बजट ने पिछड़े अल्पसंख्यकों, किसानों और आम आदमी के लिए गंभीर निराशा पैदा की है.

इतना ही नहीं बजट में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र की भी उपेक्षा की गई है. बीजेपी ने किया पलटवार बीजेपी ने इस पर पलटवार करते हुए केसीआर पर निशाना साधा. इतना ही नहीं बीजेपी ने केसीआर के पीएम मोदी और वित्त मंत्री के खिलाफ दिए बयान को अपमानजनक बताया.

यह भी पढ़ें -: बजट 2022: जानिए क्या सस्ता हुवा और क्या महंगा? यहाँ देखें पूरी लिस्ट…

तेलंगाना बीजेपी चीफ और सांसद बंदी संजय ने कहा, केसीआर काफी हताश हैं, उनसे इससे ठीक होने के लिए एक शॉक थेरेपी की जरूरत है, तेलंगाना के लोग इसे जल्द ही उन्हें देने के लिए तैयार भी हैं. उनकी हताशा चरम पर पहुंच गई है, उन्होंने हमारे संविधान के निर्माता डॉ बीआर अंबेडकर का भी अपमान किया.

यह भी पढ़ें -: पूर्व IPS अफसर के घर आयकर का छापा, बेसमेंट में मिले 600 से अधिक लॉकर…

यह भी पढ़ें -: डीजे बंद कराने पहुँची पुलिस तो युवक बोला- ‘मंत्री का भतीजा हूं, जो उखाड़ना है… उखाड़ लो’- Video

यह भी पढ़ें -: कैलेंडर से हटी चौधरी चरण सिंह की तस्वीर तो भड़के टिकैत, बोले- अभी मन नहीं भरा?

सोर्स – aajtak.in. Hyderabad Telangana CM KCR Target BJP


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-