Politics

UP मैं गृहमंत्री अमित शाह ने अपना डोर टू डोर कैंपेन किया रद्द, ये रही वजह…

Amit Shah Election Campaign In Deoband
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Amit Shah Election Campaign In Deoband : उत्तर प्रदेश में चुनावी तैयारियां जोरों पर हैं. ऐसे में शनिवार को अमित शाह देवबंद में कैंपेनिंग कर रहे थे. लेकिन इस बीच अमित शाह को देखने वालों की भीड़ बहुत ज्यादा उमड़ गई, इस वजह से उन्हें अपना दौरा रद्द करना पड़ा. उन्होंने अपना कार्यक्रम शुरू तो कर दिया था, लेकिन लोगों की भीड़ को देखते हुए और कोरोना गाइडलाइन्स का उल्लंघन होते देख उन्होंने अपने दौरे को बीच में ही रद्द करने का फैसला किया और आगे सहारनपुर के लिए निकल गए.

बता दें इन दिनों गृह मंत्री अमित शाह डोर टू डोर कैंपेन कर रहे हैं. वे यूपी के कई जिलों में अब तक घूम चुके हैं और यहां भी उसी प्रकार का कैंपेन करने आए थे.

यह भी पढ़ें -: अखिलेश का पलटवार- तमंचावादी बोलने वाले दे जवाब, किसके साथ 3 घंटे CM योगी ने जेल में पी चाय

चुनाव आयोग की तरफ से जारी गाइडलाइंस के मुताबिक नेता बड़ी जनसभा को संबोधित नहीं कर सकते इसलिए भाजपा के लोगों ने डोर टू डोर कैंपेन की शुरुआत की है. इसमें वे लोगों के घर- घर जाकर भाजपा को वोट डालने की अपील करते हैं.

Amit Shah Election Campaign In Deoband

यह भी पढ़ें -: आख़िर क्यों भोपाल मैं चयनित शिक्षक PM Modi को खून से लिख रहे हैं खत ? जानें पूरा मामला…

देवबंद से पहले गृहमंत्री अमित शाह ने यूपी के मुजफ्फरनगर में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि 2017 में यहां योगी आदित्यनाथ जी की सरकार बनने के बाद सारे गुंडे उत्तर प्रदेश की सीमा से बाहर चले गए है.

उन्होंने कहा कि यही मुजफ्फरनगर है जिसने 2014, 2017 और 2019 में भाजपा की उत्तर प्रदेश में प्रचंड जीत की नींव डालने का काम किया है. यहीं से लहर उठती है जो काशी तक जाती है और हमारे विरोधियों का सूपड़ा साफ कर देती है.

यह भी पढ़ें -: मुनव्वर राणा बोले- अब यूपी में हालात ठीक नहीं, इस बार योगी की सरकार बनी तो पलायन कर लूंगा

यह भी पढ़ें -: यूपी मैं पकड़ा गया ’30 हजार फर्जी AADHAR कार्ड’ बनाने वाला गैंग, क्या UP चुनाव…

सोर्स – zeenews.india.com. Amit Shah Election Campaign In Deoband


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-