India

महिला ने सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर को हनीट्रैप मैं फसाकर वूसल लिए 15 लाख

honey-trap-case-engineer-blackmailed-by-woman-in-bhopal-madhya-pradesh
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

राजधानी भोपाल में एक बार फिर हनीट्रैप ( Honey Trap Case In Bhopal ) का मामला सामने आया है। आरोप है कि एक महिला ने सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर ( retired engineer blackmailed by woman ) से करीब 15 लाख रुपए ऐंठ ली है। यही नहीं, इतना पैसे लेने के बाद भी आरोपी महिला रिटायर्ड इंजीनियर पर और पैसे के लिए दबाव बना रही थी। जिसके बाद थाने में रिटायर्ड इंजीनियर ने शिकायत की। वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में प्रकरण दर्ज कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, महिला ने सिंचाई विभाग के इंजीनियर को रेप केस में फंसाने की धमकी दी थी। उसी के सेटलमेंट में सिंचाई विभाग के इंजीनियर 15 लाख रुपये महिला को दिए थे। 15 लाख रुपये लेने के बाद भी महिला और पैसे की डिमांड कर रही थी, जिसके बाद पीड़ित रिटायर्ड इंजीनियर ने वकील से बातचीत की और पुलिस से शिकायत की।

ये भी पढ़ें -: लाउडस्पीकर विवाद के मुंबई में 803 मस्जिदों को मिली लाउडस्पीकर लगाने की इजाजत

पुलिस के अनुसार, पीड़ित अयोध्या बायपास के रहने वाले सिंचाई विभाग के रिटायर्ड इंजीनियर हैं। पुलिस को दिए गए आवेदन में उन्होंने बताया है कि नवंबर-दिसंबर 2021 में उनके फोन पर एक अज्ञात नंबर से मिस्ड कॉल आया था, जिस पर उन्होंने कॉल बैक किया था। कॉल बैक करने पर समरीन नाम की लड़की ने फोन पर बात की। बातचीत के दौरान रोते हुए समरीन ने बताया कि उसका शौहर उस पर ध्यान नहीं देता है। खर्च के लिए पैसे नहीं देता है। इसी तरह बात करते-करते वह अपनी बातों में मुझे फंसा ली। मोबाइल पर बात करते-करते उसने दोस्ती कर ली। कुछ दिनों के बाद मिलने के लिए बुलाई।

गोविंदपुरा थाने में दिए गए आवेदन के अनुसार, 29 दिसंबर 2021 को समरीन से मिलने के लिए इंजीनियर विजय मार्केट गोविंदपुरा पहुंचे। दोनों कार में दोनों बैठकर जा रहे थे। उसी दौरान सोहैल बैग, अमान, पप्पू खान ने गाड़ी को रोक लिए और वीडियो बना लिए।

ये भी पढ़ें -: क्या राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वायनाड से चुनाव लड़ेंगी स्मृति ईरानी?, दिया ये जवाब…

इसके बाद उन लोगों ने धमकी दिया कि तुम मेरे दोस्त की पत्नी के साथ घूम रहे हो। अभी मैं उसको फोन करके बुलाता हूं। इसके बाद तीनों ने मारपीट भी की। उन लोगों ने डरा-धमकाकर पैसों की मांग की। इंजीनियर ने तुरंत ही उनके खाते में 40 हजार रुपए डाल दिया। कुछ दिनों के बाज 90 हजार कैश भी दिए।

कैश देने के बाद इंजीनियर को लगा कि अब उसे परेशान नहीं किया जाए, लेकिन आए दिन उन्हें परेशान किया जाता रहा है। कभी समरीन तो कभी उसका पति, कभी उसके दोस्त उसे धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगे। पीड़ित ने पुलिस के बताया कि वो अभी तक आरोपियों को 15 लाख से ज्यादा रुपये दे चुके हैं।

ये भी पढ़ें -: साहा को ‘धमकी’ देना पत्रकार को पड़ा महंगा, BCCI ने 2 साल के लिए किया बैन

ये भी पढ़ें -: बढ़ती महंगाई के बीच आम लोगों को एक औऱ झटका: महंगा होगा लोन, चुकानी होगी ज्यादा EMI

सोर्स – navbharattimes.indiatimes.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-