India

महिलाओं को वाट्सएप पर भेजता था अश्लील मैसेज, पकड़ा गया तो बोला-मारना मत ब्राह्मण हूं

Himachal Pradesh News : Obscene Messages to Beauty Parler Women
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

Himachal Pradesh News : Obscene Messages to Beauty Parler Women, सोलन जिला के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में महिलाओं व युवतियों को वाट्सएप पर अश्लील संदेश भेजकर परेशान करने वाले शातिर को बद्दी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित खुद को योग टीचर बताता था और महिलाओं के फोन नंबर लेकर उनको अश्लील संदेश भेजता था। नालागढ़ में कई ब्यूटी पार्लर संचालक महिलाएं व युवतियां उससे परेशान थीं। आरोपित को नालागढ़ अदालत ने दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है।

आरोपित विपिन कुमार गांव सरदारनगर, डाकघर आलमपुर, जाफराबाद, तहसील औला जिला बरेली (उत्तर प्रदेश) का रहने वाला है। एक युवती ने चार जनवरी को 1100 हेल्पलाइन पर इसकी शिकायत की थी। महिला पुलिस थाना बद्दी की टीम ने प्रभारी विजय शर्मा के नेतृत्व में शातिर को पकडऩे के लिए साइबर क्राइम सेल की मदद ली। इंटरनेट मीडिया कंपनी से शातिर के नंबर की डिटेल मांगी गई। बावजूद इसके शातिर पुलिस की पकड़ से दूर रहा। वीरवार रात पुलिस ने उसे ढाणा गांव से गिरफ्तार किया। यहीं आरोपित किराये के कमरे में रहता था और एक उद्योग की कैंटीन में काम करता था। जांच में पता चला कि कई महिलाओं व युवतियों को वह परेशान करता था।

यह भी पढ़ें -: हरीश रावत की सभा मैं मंच पर छुरा लेकर पहुंचा शख्स… मची अफरा तफरी, जानें पूरा मामला…

पुलिस जांच में पता चला है कि आरोपित विपिन कुमार राह चलते लोगों से काल करने के बहाने उनका मोबाइल फोन लेता था। वह दूसरों का वाट्सएप अकाउंट अपने मोबाइल फोन पर ओटीपी लेकर एक्टिव कर लेता था और महिलाओं को अश्लील संदेश भेजता था। ऐसे में पुलिस जांच कई लोगों में उलझती रही। विपिन ब्यूटी पार्लर में ग्राहक लाने का झांसा देकर मोबाइल नंबर लेता था।

वीरवार देर रात पकड़े गए आरोपित से जब सख्ती से पूछताछ की जा रही थी तो वह पुलिस को बोलने लगा कि जन्म से ब्राह्मण हूं, मारना मत आपको पाप लगेगा। पुलिस की सख्ती के बाद वह टूट गया और उसने गुनाह कुबूल लिया। आरोपित को ढाणा गांव तहसील नालागढ़ से गिरफ्तार किया गया जहां वह किराये के कमरे में रहता था। विपिन कुमार ढाणा के ही फेम नामक उद्योग में कैंटीन में काम करता था।

यह भी पढ़ें -: PM मोदी की सुरक्षा मामले मैं गृह मंत्रालय का ऐक्शन- 5 जिलों के एसपी तलब, 150 पर एफआईआर…

विपिन शर्मा नालागढ़ की ब्यूटी पार्लर संचालकों से बात करते स्वयं योग टीचर बताता था और कहता था कि अगर आप भी जुड़ोगे तो आपको 1000 रुपया मिलेगा। इसके अलावा वह ब्यूटी पार्लर संचालकों को कहता था कि मैं आपको ग्राहक लाकर दूंगा मेरी कमीशन दे देना। कई बार तो यह मानसिक रूप से बीमार लड़कियों के कमरे पर भी पहुंच जाता था और कहता था कि वह उसके साथ चले।

खौफजदा युवितयों ने इसका नंबर ब्लाक कर रखा था, लेकिन वह दूसरे नंबर से गलत संदेश भेजना शुरू कर देता था। पुलिस ने उसे नालागढ़ अदालत में पेश किया जहां से दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया।

यह भी पढ़ें -: ममता बनर्जी बोली- PM मोदी जिस हॉस्पिटल का उद्घाटन कर रहे हैं, उसका उद्घाटन तो हम पहले ही कर चुके

यह भी पढ़ें -: BJP नेता हरिनारायण राजभर का दावा- भविष्य में उत्तर प्रदेश के CM होंगे  एके शर्मा

सोर्स – jagran.com.  Himachal Pradesh News


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-