India

दूरदर्शन केंद्र के महिला टॉयलेट में मिला गुप्त कैमरा, कई VIP भी बने शिकार

hidden-camera-found-women-washroom-vip-guests-thiruvananthapuram-doordarshan-center
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

केरल के तिरुवनंतपुरम से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर दूरदर्शन केंद्र के महिला टॉयलेट में हिडन कैमरा मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि अधिकारियों ने इस घटना को छुपाने की कोशिश की. उन्हें डर था कहीं दूरदर्शन में आने वीआईपी गेस्ट और महिला स्टाफ पर इसका असर ने पड़े. लेकिन मलयालम इंडिया टुडे ने जब इस घटना की रिपोर्ट छापी तो दूरदर्शन के अधिकारियों ने पुलिस में मामला दर्ज कराया.

अधिकारियों का कहना है कि जिसने इस मोबाइल कैमरा टॉयलेट में छुपाया था. उसे तत्काल ही नौकरी से निकाल दिया गया है. आरोपी ने दूरदर्शन केंद्र के मुख्य स्टूडियो के पास बने शौचालय में कैमरा लगाया था. जिस टॉयलेट में कैमरे को छुपाया गया था उसका इस्तेमाल वीआईपी गेस्ट और सेंटर का स्टाफ करता है.

यह भी पढ़ें -: बर्खास्‍तगी के UP सरकार के आदेश पर डॉ. कफील बोले- इंसाफ के लिए लड़ाई जारी रहनी चाहिए

बताया जा रहा है कि शुरुआत में इस मामले को ऐसे ही छोड़ दिया था. यह जानते हुए भी कि इस टॉयलेट को कई वीआईपी और स्टाफ इस्तेमाल करते हैं. जब यह मामला हाइलाइट होने लगा तब अधिकारियों ने इस गंभीर आपराधिक मामले की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई गई. बता दें कि कई फिल्मी सितारें, राजनेता, कलाकार और छात्र, छात्राएं सहित समाज के विभिन्न क्षेत्रों की प्रमुख हस्तियां विशेष अतिथि के रूप में दूरदर्शन के तिरुवनंतपुरम केंद्र में आती रहती हैं.

कई लोग चैनल पर विभिन्न कार्यक्रम प्रस्तुत करने के लिए स्टूडियो आते हैं. यह घटना दूरदर्शन द्वारा आमंत्रित सभी लोगों की निजता के लिए चिंता का विषय है. इस मामले को सबसे पहले दूरदर्शन की महिला समिति और अनुशासन समिति ने देखा. कमेटी में दूरदर्शन केंद्र के आला अधिकारी शामिल हैं. कई कर्मचारियों ने समितियों के समक्ष शिकायतें दर्ज कराई हैं.

यह भी पढ़ें -: नवाब मलिक की बेटी ने देवेंद्र फडणवीस को भेजा नोटिस- बोलने का अधिकार है, गाली देने का नहीं

जांच के दौरान पता चला कि टॉयलेट के अंदर मोबाइल कैमरे की जानकारी एक महिला को पहली बार मिली. समिति ने कैमरे की फुटेज को जब्त कर लिया है.

शौचालय में रविवार को कैमरा मिला था. लेकिन दूरदर्शन के अधिकारियों ने बुधवार को इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराई. पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है. अभी तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें -: त्रिपुरा में वकीलों, पत्रकारों और एक्टिविस्टों के खिलाफ UAPA की FIR को सुप्रीम कोर्ट मैं चुनौती

यह भी पढ़ें -: आवेश खान की दिलचस्प कहानी- पान की दुकान से ‘इंडिया टीम’ तक का सफ़र

सोर्स – aajtak.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-