Politics

हेमा मालिनी बोलीं- पूरी दुनिया के नेता चाहते हैं कि पीएम मोदी आगे आकर रोकें रूस-यूक्रेन का युद्ध, हुवी ट्रोल

hema-malini-said-the-whole-world-wants-pm-narendra-modi-to-end-the-war-russia-ukraine
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के पांचवें चरण के लिए 27 फरवरी को वोटिंग होनी है। जिसके लिए बीजेपी ने पूरा जोर लगा दिया है। इसी बीच भाजपा सांसद और अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) बलिया के बिल्थरा रोड विधानसभा क्षेत्र में बीजेपी प्रत्याशी का समर्थन करने पहुंची थीं। जहां उन्होंने अपने भाषण में रूस – यूक्रेन का जिक्र कर पीएम मोदी की तारीफ की।

दरअसल, उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने देश में अपने लिए खास जगह बनाई है, वर्ल्ड लीडर के रूप में उभरे हैं। रूस और यूक्रेन के बीच चल रहे युद्ध पर हेमा मालिनी ने कहा कि पूरी दुनिया के नेता चाहते हैं कि मोदी जी आगे आकर इस युद्ध को रोकें। हेमा मालिनी के इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स चुटकी लेने लगे वहीं कुछ लोगों ने उनकी इस बात पर नाराजगी जताते हुए अपनी प्रतिक्रिया दी।

यह भी पढ़ें -: रूस ने यूक्रेन पर हमले के बाद दूसरे देशों को दी चेतावनी – कोई बीच में ना आए, वरना….

सोशल मीडिया यूजर्स की प्रतिक्रिया : पत्रकार प्रज्ञा मिश्रा ने बीजेपी सांसद के बयान पर लिखा कि रोकना चाहिए?रोकते क्यों नहीं..युद्ध ना रोक पाएं ना सही, इतना डंका दुनिया में बज चुका है उसका फायदा उठाकर, बेचारे 20 हज़ार बच्चे वहां फंसे हैं उनको तो निकाल लीजिए या सोनू सूद का इंतज़ार हो रहा है। रचित गुप्ता नाम की एक यूजर ने कहा कि लेकिन मोदी जी तो यूपी चुनाव में व्यस्त हैं।

अरुण मलिक नाम के एक यूजर हंसने वाली इमोजी के साथ कमेंट करते हैं कि हेमा मालिनी जी कृपया आप उन्हें वहां भेज दीजिए। अशोक नाम के इस ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ इतनी बढ़िया स्क्रिप्ट आपकी कौन लिखता है? आईटी सेल के अमित मालवीय से लिखवातीं हैं क्या?’ इमरान अदब नाम के एक यूजर हेमा मालिनी के इस बयान को जोक ऑफ द डे बताते हैं।

यह भी पढ़ें -: UK PM Johnson बोले- Putin हैं तानाशाह, बम, टैंकों से यूक्रेनी राष्ट्रप्रेम खत्म नहीं कर पाएंगे

फिरोज नाम के ट्विटर हैंडल से लिखा गया – पहले यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों को वापस लेकर आओ, उसके बाद सारा क्रेडिट मोदी जी को दे देना। अनामिका नाम की एक यूजर लिखती हैं, ‘ न बसंती न..इस तरह के झूठ नहीं बोलते हैं।’ दिनेश भट्ट नाम के एक टि्वटर हैंडल से लिखा गया कि हेमा जी आप स्टैंड अप कॉमेडी क्यों नहीं शुरु कर देती हैं? कपिल शर्मा को अच्छी टक्कर देंगी।

यह भी पढ़ें -: फ्रांस का रूस पर पलटवार- पुतिन ये न भूलें कि NATO के पास भी है परमाणु हथियार

यह भी पढ़ें -: यूक्रेन पर हमले के खिलाफ सड़कों पर उतरे रूसी, 1700 से ज्यादा हिरासत में लिए गए

यह भी पढ़ें -: शी जिनपिंग ने की पुतिन से बात, कहा यूक्रेन के साथ ‘बातचीत’ से सुलझे संकट

सोर्स – jansatta.com


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-