Sports

हरलीन देओल ने लपका शानदार कैच, लोग बोले ‘सुपरवुमेन’, देखें Video…

harleen-deol-takes-a-stunner-on-boundary
आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-

ENGW vs INDW 1st T20I: क्रिकेट के मैदान पर भारतीय पुरूष क्रिकेटरों द्वारा हम कई ऐसे अनोखे और कमाल के कैच (Exceptional catch in Cricket Video) लेते हुए देख चुके हैं लेकिन हाल के दिनों में भारतीय महिला क्रिकेटरों (Indian Women Cricket) ने भी मैदान पर अपनी फील्डिंग का ऐसा जलवा दिखाना शुरू कर दिया है जिसने पूरे क्रिकेट वर्ल्ड को दंग कर रखा है. पिछले दिनों स्मृति मंधाना ने हवा में ड्राइव लगाकर एक शानदार कैच लपककर हर किसी को हैरान कर दिया था, अब भारतीय महिला टीम की खिलाड़ी हरलीन देओल (Harleen Kaur Deol Catch) ने करामाती कैच लेकर हैरान कर दिया है.

इंग्लैंड महिला टीम के खिलाफ खेले गए पहले टी-20 मैच में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हरलीन देओल ने इंग्लैंड की बल्लेबाज एमी जोन्स का बाउंड्री लाइन पर हवा में उड़कर एक हैरत भरा कैच लेकर पूरी दुनिया को हैरान कर दिया. सोशल मीडिया पर इस कैच का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हुए हैं. फैन्स और क्रिकेटर जमकर हरलीन द्वारा लिए गए कैच की ताऱीफ कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें -: साक्षी के वीडियो में दिखा धोनी की विंटेज कारों का कलेक्शन, देखें Video…

इंग्लैंड की पारी के 19वें ओवर में बल्लेबाज एमी जोन्स ने लॉग ऑन के ऊपर से छक्का मारने की कोशिश की, लेकिन उनके द्वारा मारे गए बेहतरीन श़ॉट को हरलीन ने अपने द्वारा किए गए शानदार फील्डिंग से असफल कर दिया. बाउंड्री पर हरलीन ने पहले तो छलांग लगाकर गेंद को पकड़ लिया और जब उन्हें लगा कि वो बाउंड्री के पार जाकर गिरेंगी, तो उन्होंने हवा में ही गेंद को छोड़कर बाहर फेंका, इसके बाद भारतीय महिला क्रिकेटर ने बाउंड्री के बाहर हवा में छलांग लगाकर छक्के को कैच में तब्दील कर दिया.

ये भी पढ़ें -: इस क्रिकेटर ने टी-20 में ठोक डाला दोहरा शतक, ऐसा करने वाले पहले बल्लेबाज बने

हरलीन की इस शानदार कोशिश ने फैन्स का दिल जीत लिया है. भारतीय क्रिकेटरों ने हरलीन के कैच का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. फैन्स खासकर हरलीन दोओल को भारतीय महिला क्रिकेट का ‘सुपरवुमन’ कर रहे हैं.

पहले टी-20 मैच में बारिश ने खलल डाला और डकवर्थ लुईस नियम के तहत इंग्लैंड ने भारत को 18 रनों से हरा दिया. इंग्लैंड ने पहले बल्लेबाजी और 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए, जिसके बाद भारत ने 8.4 ओवर में 3 विकेट खोकर 54 रन बनाए थे कि बारिश ने मैच का मजा किरकिरा कर दिया.

ये भी पढ़ें -: धोनी का एक फैन जो 13 साल से कर रहा था मिलने का इंतजार, धोनी ने ऐसे सपना किया पूरा

ये भी पढ़ें -: 40 के हुए ‘कैप्टन कूल’, जानिए महेंद्र सिंह धोनी से जुड़ी 10 बेहद खास बातें

सोर्स – ndtv.in


आर्टिकल को शेयर ज़रूर करें :-